• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

न्यायिक अधिकारियों ने लिया अग्निकांड पीड़ितों का जायजा

Judicial authorities took stock of fire victims - Kullu News in Hindi

कुल्लू। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा आपदा प्रबंधन के लिए गठित कोर कमेटी के पदाधिकारियों ने रविवार को ग्राम पंचायत गाहर के अग्निकांड प्रभावित गांव बिष्टबेहड़ का दौरा किया। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश जिया लाल आजाद के नेतृत्व में बिष्टबेहड़ पहुंचे न्यायिक अधिकारियों व अन्य पदाधिकारियों ने राहत कार्यों का जायजा लिया और प्रभावित लोगों को बताया कि अग्निकांड में नष्ट हुए महत्वपूर्ण प्रमाणपत्रों व अन्य आवश्यक दस्तावेजों को दोबारा बनवाने के लिए जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण विशेष पहल करेगी। संबंधित विभागों से भी संपर्क करके नए प्रमाण पत्र व दस्तावेज तैयार किए जाएंगे।

जिया लाल आजाद ने बताया कि प्राधिकरण ने पैरा लीगल वालंटियर्स को भी अग्निकांड प्रभावितों की हर संभव मदद करने निर्देश दिए हैं। प्रभावितों की सुविधा के लिए विशेष रूप से पैरा लीगल वालंटियर्स बिष्टबेहड़ भेजे गए हैं।
इस मौके पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश के साथ प्राधिकरण के सचिव मोहित बंसल, कोर कमेटी के सदस्य एनपी शर्मा और पूजा गुप्ता भी उपस्थित थी। प्राधिकरण ने गांव में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से निशुल्क स्वास्थ्य शिविर भी लगाया गया जिसमें लोगों की निशुल्क जांच की गई तथा उन्हें दवाइयां बांटी गईं।
रैंप पर सोनम कपूर ने बिखेरा जलवा

यह भी पढ़े

Web Title-Judicial authorities took stock of fire victims
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: judicial, authorities, took stock, fire victims, kullu, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved