• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बंदूक की नोक पर लूटे गहने

Jewelery robbed at gunpoint - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। एक महिला से सरेआम लुटेरें ने बन्दूक की से फायर करके सोने गहने लूट लिय। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। वारदात चित्तौडगढ़ जिले के सियाणा ग्राम में हुई है। घायल महिला को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। वहीं राशमी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सिहाणा निवासी घायल महिला चांदी बाई गाडरी ने कहा कि बुधवार सुबह घर मवेशी लेकर गांव के बाहर चराने के लिए गयी थी। दोपहर करीब 12 बजे मोटरसाईकिल सवार एक व्यक्ति आया और उसे गायों के बारे में पूछा।
इसके बाद उसने चांदी से पीने के लिए पानी मांगा और चांदी बाई ने उसे पानी पिलाकर वह जैसे ही घुमी तो लुटेरे ने उसे बन्दूक से गोली दाग दी। जो उसकी कमर में लग गयी। उसके बाद लुटेरे ने उसके सीर पर बन्दुक से हमला कर दिया। लूटेरे ने चांदी बाई से सोने तीन मांदलिये,रामनवमी व नथ छीनकर भाग गया। चांदी की चीख सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण वहां पहुंचे और लूटेरे का पीछा भी किया लेकिन वह भाग निकला। बाद में चांदी बाई को घायल अवस्था में भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।



यह भी पढ़े :खबर मिली कब्रिस्तान में पडी हैं नोटों की गड्डियां लेकिन..

यह भी पढ़े :जीत के बाद बोले ट्रंप- दुश्मनों से भी करेंगे दोस्ती, नहीं किसी से बैर

यह भी पढ़े

Web Title-Jewelery robbed at gunpoint
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhilwara news, jewelery, robbed, gunpoint, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved