• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रजनीकांत का खुलासा : मेरी वजह से चुनाव हारी थीं जयललिता

चेन्नई। दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने जयललिता को लेकर एक खुलासा किया है। रजनीकांत के इस खुलासे ने एक बार तो सभी को चौका दिया है। रजनीकांत ने रविवार को यहां साउथ इंडियन आर्टिस्ट ऐसोसिएशन, नादिगर संगम द्वारा रखी गई शोकसभा में दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता को श्रद्धांजलि देते हुए यह कहा था।
सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि चुनावों के दौरान उन्होंने जयललिता और उनकी सरकार के बारे में लिखा और आलोचना की। ये उनके 1996 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव हारने की बड़ी वजह बनी। रजनीकांत ने तब कहा था कि यदि जयललिता की अन्नाद्रमुक चुनकर फिर सत्ता में आई तो भगवान भी तमिलनाडु को बचा नहीं सकता।
जयललिता की शोकसभा में बोलते हुए रजनीकांत ने कहा कि इस सबके बावजूद जयललिता ने उनकी बेटी की शादी में शिरकत की। रजनीकांत ने कहा कि मैंने काफी हिम्मत जुटाकर जयललिता को अपनी बेटी की शादी के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने एक अन्य शादी में शिरकत करने की बात कही और उनकी बेटी की शादी में भी आने पर हामी भरी।
-> आज भी याद दिलाता है अकबरी शान को तख्ते अकबरी

यह भी पढ़े

Web Title-Jayalalithaa lost 1996 election because of me says Rajinikanth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayalalithaa lost 1996 election, rajinikanth, jayalalithaa, tamil nadu assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved