• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जाट आरक्षण : मांगे मानने तक जारी रहेगा आंदोलन -मलिक

Jat Reservation will continue to accept other demands movement -malik - Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर। हरियाणा के 19 जिलों के में आज 13 वे दिन भी जाटो का धरना जारी रहा हांलाकि उत्तरी हरियाणा में जाटो की संख्या इतनी नही है लेकिन उसके बावजूद जाट धरने पर बैठे हुए थे। इन इन जाटो को बढावा देने के लिए यशपाल मलिक यमुनानगर पहुंचे। यहां आने पर उन्हें अपने अंदाज में कहा कि जाटो को अभी धरनो से उठने की जरूरत नही है क्योंकि यह धरने अनिश्चितकाल भी चल सकते है । ऐसे में सरकार भी जब तक उनकी मांगो को नही मान लेती तब तक वह धरने समाप्त नही करेंगे।
उन्होंने अपनी मांगो में कहा कि जाट आरक्षण व सरकार द्वारा जाटों पर दर्ज किए हुए मामले व कुरूक्षेत्र से सांसद राज कुमार सैनी के बयानों की जांच और उसके खिलाफ कार्रवाई नही करते तो वह अपना अांदोलन यथावत रखेंगे ही साथ ही अांदोलन पर काम तेज कर देंगे।इस बार सरकार की किसी भी बात पर वह ऐसे ही विश्वास नही करेंगे अगर सरकार ने बात नही मानी तो वह इन धरनो को अनिश्चितकाल कर देंगे। आज मलिक मीडिया के सवालों का जवाब पर मीडियों को ही सरकार की बोली बोलने की बात कहते रहे जबकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने जाट आरक्षण को उत्तर प्रदेश से शुरू किया था और वह एक साथ दो जगह कैसे खडे़ होते वही उन्होंने कहा कि महज तीन लोगो को छोड कर सभी जाट नेता और खापे उनके साथ है।यशपाल मलिक के साथ उनके साथी अशोक बलिहारा आज सरकार के खिलाफ जमकर बरस रहे थे। वे एक तरफ तो शांति पूर्वक धरने की बात कह रहे थे, वही बात न मानने पर सरकार के खिलाफ अांदोलन तेज करना व सड़कों पर उतरने की भी बाते कही जा रही थी। ऐसे में लग रहा था कि अब धरने कोई शांति पूर्वक नही बल्कि सरकार के खिलाफ तेज करने के लिए ही मलिक व उसके साथी गांव गांव घूम रहे है। अपनी तीखी आवाज में भाषण देते हुए यह साफ कह रहे थे कि अब जाटो को एक साथ उठकर सरकार के खिलाफ आवाज उठानी है जबकि 19 फरवरी को जाट बलिदान दिवस के रूप में मनाए जाने पर जाटो को प्रतेयक घर से धरने स्थलों पर आने की अपील की।


[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ हम लिखते हैं दोनों हाथ से, दायां हो या बायां]

यह भी पढ़े

Web Title-Jat Reservation will continue to accept other demands movement -malik
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jat, reservation, continue, accept, demands, movement -malik, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, yamunanagar news, yamunanagar news in hindi, real time yamunanagar city news, real time news, yamunanagar news khas khabar, yamunanagar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved