• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जाट आंदोलन और एसवाईएल मुद्दे खत्म सरकार राजनीति कर रही है-तंवर

Jat agitation over the issue and the government playing politics SYL-Tanwar - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस में इन दिनों राजनीति चरम पर है। बुधवार को हरियाणा युवा कांग्रेस और nsui के कार्यक्रम में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आंतरिक लोकतंत्र से चलती है। यहाँ पर अध्यक्ष का फैसला चुनाव नहीं बल्कि राहुल सोनिया करते है। तवंर ने कहा की हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष के लिए कई लोग प्रयास कर रहे है यह उनकी गलत फहमी है। उन्होंने यह भी कहा की उनके रहते ही कांग्रेस 15 से 85 तक पहुंची है।

तवंर ने कहा की दिल्ली मारपीट के मामले में एससी आयोग के दखल पर ने 4 महीने बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है, जहां तक शिंदे कमेटी की तो वह अपना काम करेगी पर उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंदर हुड्डा को माफ़ कर दिया लेकिन कानून अपना काम करेगा।

हरियाणा कांग्रेस ने एसवाईएल और जाट आंदोलन पर सरकार को जमकर घेरा। कहा कि आज हरियाणा में जाट आंदोलन और एसवाईएल पर सरकार राजनीति कर रही है। अशोक तवंर ने यह भी कहा की आज भी सरकार जाट समाज के मुद्दों को हल नहीं करना चाहती तभी उन्होंने जो कमेटी बनायीं है उसमे केवल अफसर रखे है जबकि फैसला मुख्यमंत्री को करना है। इस कमेटी में अधिकारी के साथ साथ राजनेता भी होने चाहिए थे ताकि समस्या का हल निकले।

तवंर ने कहा की एसवाईएल मुद्दे पर भाजपा, इनेलो राजनीति कर रही है । इस मामले में कांग्रेस ने लोगोंवाल कमेटी का फैसला लागू किया था। एसवाईएल का पानी लाना सरकार की जिम्मेवारी है पर यह ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा की इनका पंजाब से जाना तय है इस बार पंजाब में भाजपा और अकाली का जाना तय है तभी यह पानी पानी कर रहे है।

[# हम लिखते हैं दोनों हाथ से, दायां हो या बायां]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Jat agitation over the issue and the government playing politics SYL-Tanwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jat agitation over the issue and the government playing politics syl-tanwar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved