• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुरानी अनाज मंडी में चरमराई व्यवस्थाएं, लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी

जींद। जुलाना में नई अनाज मंडी बनने के बाद मार्किट कमेटी द्वारा पुरानी अनाज मंडी को रद्द किए जाने के चलते पुरानी अनाज मंडी के लोगों को भारी परेशानी का सामना करने के साथ-साथ मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही है। पुरानी अनाज मंडी को सरकार द्वारा रद्द घोषित किए जाने के बाद मार्किट कमेटी द्वारा बिजली सप्लाई काट दिए जाने से पुरानी अनाज मंडी में अंधेरा छाया रहता है और व्यवस्था भी पूरी तरह से चरमरा गई है। बिजली सप्लाई एवं सफाई व्यवस्था को लेकर मंडी निवासी मार्किट कमेटी नगरपालिका के अधिकारियों सहित आलाअधिकारियों तक गुहार लगा चूके हैं मगर उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। प्रशासन की बेरूखी के चलते मंडी निवासियो में भारी रोष बना हुआ है और उन्होने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर उनकी समस्या का समाधान जल्द नहीं हुआ तो वे आंदोलन छेड़ देंगे।

पुरानी अनाज मंडी के लोगों का कहना है कि जुलाना में पिछले कई सालों से अपराधिक गतिविधियों को बढावा मिलने से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना रहता था और अब मार्किट कमेटी द्वारा पुरानी अनाज मंडी को रदद घोषित किए जाने से पुरानी अनाज मंडी में बिजली व्यवस्था चरमरा गई है और रात को अंधेरा होने के कारण अपराधिक घटनाओं को बढावा मिल रहा है जिससे वे अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे हैं और वे कई बार समस्या को लेकर प्रशासन के आलाअधिकारियों तक गुहार लगा चूके हैं मगर उनकी समस्या का समाधान नही हुआ है उन्होने चेतावनी दी है कि अगर समय रहते उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे आंदोलन छेड देंगे।

वहीं मार्किट कमेटी जुलाना की सचिव सविता सैनी का कहना है कि नई अनाज मंडी बनने के बाद पुरानी अनाज मंडी को सरकार द्वारा रद्द घोषित कर दिया गया है जिसके चलते मार्किट कमेटी द्वारा बिजली व सफाई व्यवस्था जो मुहैया करवाई जाती थी को बंद कर दिया गया है।

[ भगवान शिव को पाने के लिए युवती ने जान दी]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Interrupted system in old anaj mandi in jind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: interrupted, system, old, anaj, mandi, jind, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jind news, jind news in hindi, real time jind city news, real time news, jind news khas khabar, jind news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved