• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक-दूसरे पर जुमलेबाजी लोकतंत्र के लिए घातक : अभिनेता राजपाल

insult each other fatal to democracy said Actor Rajpal yadav - Sultanpur News in Hindi

सुलतानपुर। मौजूदा विधानसभा चुनाव में बड़े नेताओं के बीच चल रही जुमलेबाजी और व्यक्तिगत टिप्पणियों से दुखी मशहूर हास्य अभिनेता और सर्वसमभाव पार्टी के जरिये राजनीति में उतरे राजपाल यादव का कहना है कि यह लोकतंत्र के लिये घातक है।

उन्होंने कहा कि ब्रेकिंग न्यूज बनाने के लिये राजनीति की जा रही है । उत्तर प्रदेश की जनता मंहगाई, भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था से जूझ रही है, लेकिन नेताओं को विकास से कोई मतलब नहीं।

अभिनेता राजपाल यादव दो दिन से सुलतानपुर में हैं वह अमेठी और सुलतानपुर विधानसभा में अपने प्रत्याशियों के लिये वोट मांग रहे हैं । मौजूदा समय में चल रही जुमलेवाजी वाली राजनीति से राजपाल काफी दुखी हैं।

इनका कहना है कि कोई भी नेता जनता की भलाई के लिये नही सोच रहा बस एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिये लोग लगे हैं। कहीं कसाब बोला जा रहा है तो कहीं बुआ-बबुआ ,कहीं दो शहजादों पर टिप्पणी हो रही है तो कहीं नेगेटिव दलित मोदी कहा जा रहा है । राजपाल इस तरह से की जा रही राजनीति को लोकतंत्र के लिये खतरा मान रहे हैं ।

[# ये हैं लोगों से 20 करोड़ से ज्यादा ठगने वाले बाप-बेटे ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-insult each other fatal to democracy said Actor Rajpal yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: insult, each other, fatal, democracy , actor , rajpal yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved