• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वदेशी ग्रीन दीपावली मनाने के लिए किया प्रेरित

inspired celebrate to Indigenous Green Diwali - Karnal News in Hindi

करनाल। स्थानीय प्रकाश पब्लिक स्कूल में दीपावली उत्सव धूमधाम से मनाया गया। छात्र-छात्राओं ने लघु नाटिका द्वारा ग्रीन दीपावली मनाने का संदेश दिया। गणेश वंदना, नृत्य एवं अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सबका मन मोह लिया।

स्कूल की प्रधानाचार्य ममता पांडेय ने विद्यार्थियों को स्वच्छता बनाए रखते हुए स्वदेशी ग्रीन दीपावली मनाने के लिए प्रेरित किया। विद्यार्थियों के एक समूह ने विभिन्न स्थानों पर जाकर पटाखे नहीं चलाने तथा प्रदूषण नहीं फैलाने का संदेश दिया। विद्यार्थियों का यह समूह नगर निगम की मेयर रेनू बाला गुप्ता के निवास स्थान पर भी यह संदेश देने पहुंचा। मेयर ने विद्यालय के इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए उन्हें धनतेरस और दीपावली की शुभकामनाएं दीं। मेयर को मिलने गए समूह में सतपाल शर्मा, चिराग, शिवम, रिया व साक्षी शामिल रहे। मेयर ने कहा कि दीपावली खुशियों और आपसी मिलन का पर्व है। इसे हमें सहजता और खुशी के साथ मनाना चाहिए।

प्ले विंग जैक एंड जिल के विद्यार्थियों ने रामलीला का सुंदर मंचन किया। स्कूल प्रबंधक सुमन चौधरी ने बच्चों को दीपावली के महत्व को समझाते हुए सत्य तथा ईमानदारी के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।


यह भी पढ़े :जुर्म की दुनिया में छात्र क्यों रख रहे हैं क़दम ? आप भी पढ़ें

यह भी पढ़े :खास खबरExclusive:तमाम कोशिशों के बावजूद क्यों नहीं हो पा रहा रक्षा क्षेत्र में निवेश

यह भी पढ़े

Web Title-inspired celebrate to Indigenous Green Diwali
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: inspired, celebrate, indigenous, green, diwali, karnal, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved