• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सूबेे के विकास में सहयोगी हैं उद्योगपति-जोशी

Indusrliast are helpfult in devlopment of area says joshi - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री अनिल जोशी के अनुसार पंजाब की औद्योगिक नीति अन्य राज्यों के मुकाबले सबसे बेहतर है। जिसके चलते कई औद्योगिक घराने पंजाब में अपने उद्योगों का विस्तार कर रहे हैं। जोशी पंजाब इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो (पायटैक्स) के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेकर सार्क देशों के उद्योगपतियों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने पायटैक्स मेले में भाग लेने वाले सभी कारोबारियों को सम्मानित करने के बाद कहा कि उद्योगपति ही किसी भी राज्य के विकास में अहम भूमिका निभाते हैं। पंजाब की मौजूदा सरकार ने पिछले दस वर्षों के दौरान अमृतसर सहित समूचे पंजाब में बुनियादी ढांचे के विकास पर जोर दिया है। राज्य के विकास को स्थिर रखने के लिए जन सहयोग की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने प्रत्येक गांव व शहर में सडक़ तंत्र मजबूत करने की दिशा में काम किया है। जिससे उद्योगपतियों को कई तरह की सुविधाएं मिली हैं।

इससे पहले अनिल जोशी का यहां पहुंचने पर स्वागत करते हुए पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री की पंजाब इकाई के को-चेयरमैन आरएस सचदेवा ने कहा कि इस बार आयोजित किए गए पायटैक्स के दौरान अमृतसर वासियों का भरपूर सहयोग मिला है। कई तरह की आशंकाओं के बावजूद लोगों ने बढ़चढ़ कर इसमें भाग लिया है। पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के क्षेत्रीय निदेशक डॅा प्रवीन राठी ने कहा कि बायर सेलर मीट के दौरान हुई करीब 319 करोड़ रुपए की कारोबारी पूछताछ को आगे बढ़ाने की दिशा में काम किया जाएगा।

इस अवसर पर चैंबर की रैजीडेंट निदेशक मधु पिल्ले ने कहा कि भले ही मेले का औपचारिक समापन आज हो गया है लेकिन सोमवार को यह आम लोगों के लिए जारी रहेगा।


आज भी याद दिलाता है अकबरी शान को तख्ते अकबरी

यह भी पढ़े

Web Title-Indusrliast are helpfult in devlopment of area says joshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab piotex, punjab industrialist, industry in punjab, punjab government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved