• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

क्या भारत-पाक वार्ता के लिए अनुकूल माहौल बन पाएगा!

इस बीच सरकार ने पाकिस्तान द्वारा पठानकोट की जांच के लिए अपनी एजेंसियों की साझा टीम बनाने का स्वागत किया है, लेकिन कहा है कि नतीजों पर उसकी नजर रहेगी। इधर कांग्रेस ये सवाल उठा रही है कि सरकार पाकिस्तान के खिलाफ सबूत सार्वजनिक क्यों नहीं करती।

पाक ने दी प्रारंभिक जांच रपट, हर बात नकारी...

पाकिस्तान ने पठानकोट में भारतीय वायुसेना अड्डे पर हुए आतंकवादी हमले के तार कथित तौर पर पाकिस्तान से जुडे होने के मामले पर अपनी प्राथमिक रपट भारत को सौंप दी है। द न्यूज इंटरनेशनल की एक रपट में सोमवार को कहा गया है कि सूत्रों के अनुसार भारतीय प्रशासन को जांच रपट सौंप दी गई है। रपट में कहा गया है कि भारतीय प्रशासन ने आतंकवादियों और उनके आकाओं तथा परिवारिक सदस्यों के बीच वायुसेना अड्डे से टेलीफोन पर हुई बातचीत के ब्योरे पाकिस्तान को मुहैया कराए हैं। भारत ने वे टेलीफोन नंबर भी उपलब्ध कराए हैं, जिन पर आतंकवादियों ने काल किए थे।

रपट में अनाम सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि भारत द्वारा उपलब्ध कराए गए टेलीफोन नंबर पाकिस्तान में पंजीकृत नहीं हैं। रपट में कहा गया है, जांच एजेंसियां पठानकोट के हमलावरों से संबंधित जानकारियों की आगे जांच कर रही हैं। पाकिस्तानी अधिकारियों ने मीडिया से कहा है कि भारत द्वारा दी गई जानकारी पर्याप्त नहीं है और न्यायालय में यह टिक नहीं पाएगी।

यह भी पढ़े

Web Title-news india waits to see response of pakistan in pathankot attack probe ahead of foreign secretary level talks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india waits to see response of pakistan in pathankot attack probe ahead of foreign secretary level talks
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved