• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी की रैली में दो लाख की भीड़ जुटाने की मशक्कत

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 20 नबम्बर को आगरा में होने वाली परिवर्तन रैली में दो लाख की भीड़ जुटाने के लिए भाजपा ने खाका खींच लिया है। तय किया गया है कि ब्रज क्षेत्र के 20 विधानसभा क्षेत्रों से दस-दस हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस तरह दो लाख लोग हो जाएंगे। 20 नवम्बर को ही आगरा में परिवर्तन यात्रा है। इसी कारण रैली को परिवर्तन यात्रा का नाम दिया गया है। रैली जीआईसी मैदान में होगी।
पार्टी की हुई बैठक में आगरा जिला और महानगर की सभी नौ विधानसभा, फिरोजाबाद विधानसभा की सभी जिला और महानगर विधानसभाएं, एटा की जलेसर विधानसभा, हाथरस की सादाबाद और हाथरस शहर विधानसभा, मथुरा की गोवर्धन, बल्देव और मथुरा शहर की विधानसभाओं के कार्यकर्ता मोदी की रैली में रहेंगे। बैठक में क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह ने निर्देश दिए कि सभी विधानसभाओं के मंडल अध्यक्ष 14 नवंबर तक अपनी रिपोर्ट तैयार कर जिला और महानगर अध्यक्षों को सौंप दें।

यह भी पढ़े :नोटबंदी के फ़ैसले के बाद कहीं ख़ुशी तो कहीं ग़म... पढ़े पूरा मामला

यह भी पढ़े :गंगा में मिले फाड़कर फेंके हुए हजार रुपये के नोट

यह भी पढ़े

Web Title-In PM Modis rally efforts to mobilize two lac
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra, pm modi, pm narendra modi, pm modis rally, modi rally, efforts to mobilize two lac , up polls, up election, pm modis rally efforts, in pm modis rally, mobilize two lac , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved