• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैठक में व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं पर विचार किया गया

In meeting discuss of many problems about businessman - Hisar News in Hindi

हिसार। प्रदेश के व्यापारी प्रतिनिधियों की एक अवश्यक बैठक अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग कि अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में व्यापारी, किसान व आम जनता की समस्याओं पर विचार किया गया। जिसमें व्यापारी प्रतिनिधियोंने भाग लिया। गर्ग ने कहा कि जाट आरक्षण संघर्षसमिति व केंद्रव हरियाणा सरकार सेअपील की है कि जाट आरक्षण का मामला आपसी बातचीत के जरिए हल किया जाए। हर समस्या का हल बातचीत से होता है।


प्रजातंत्र में हर व्यक्ति को अपनी बात कहने का अधिकार है मगर अंदोलन शान्ति प्रिय होना चाहिए। अंदोलन की आड़ में किसी प्रकार की जान-माल की हानि नहीं हो। गर्ग ने कहा कि हरियाणा में पहले ही प्रदेश का व्यापारी, उद्योगपति, किसान, मजदूर व आम जनता अर्थिक दृष्टि से पिछड़ा जा रहा है, जिससे प्रदेश अन्य राज्यों को मुकावले पिछड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में जगह-जगह आरक्षण के नाम पर आपसी भाईचारा खराब हो रहा है, जबकि आरक्षण जाति आधार की बजाय गरीब जरूरतमंद व्यक्ति को ही मिलना चाहिए।



[@ यहां सुहाग उजड़ने के भय से करवा चौथ का व्रत नहीं]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-In meeting discuss of many problems about businessman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, hisar, hisar news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved