• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोयलसा में दो समुदाय के लोग हुये आमने-सामने

आजमगढ़। अतरौलिया थानाक्षेत्र के कोयलसा बाजार में ताजियेदारों उपद्रव करने पर दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गये। दोनों ओर से जमकर तूतू-मैंमैं हुई। पुलिस की सक्रियता की वजह से मामला हल कर लिया गया।

कोयलसा बाजार में दुर्गा पूजा के दस पाण्डाल स्थापित किये जाते हैं। मुहर्रम के जुलूस को देखते हुये मुकामी पुलिस की ओर से कुछ दिन पूर्व बाजार में बैठक की गयी थी और उस बैठक में पूजा कमेटी के लोगों के साथ-साथ ताजियादारों को भी बुलाया गया था। उस बैठक में यह तय किया गया था कि मुहर्रम के जुलूस को देखते हुये पूजा कमेटी के लोग अपना झालर व सजावट पन्द्रह फुट ऊपर करेंगे। पूजा कमेटी के लोगों ने वैसा ही किया। बावजूद इसके रविवार की रात ताजिये का जुलूस लेकर पहुंचे ताजियेदार यह जिद करने लगे कि वह अपना झालर व सजावट पूरी तरह से हटा लें।

यह भी पढ़े

Web Title-In Koylsa Two community faced
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azamgarh, in koylsa two community faced, koylsa, two community faced, atrulia station area, koylsa market, tajiyedari nuisance, tajiyedari nuisance in azamgarh, tajiyedari nuisance in koylsa market, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved