• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

राज्यपाल के अभिभाषण में विपक्ष का हंगामा

जयपुर। प्रदेश की 14वीं विधानसभा का आठवां सत्र गुरुवार को प्रारंभ हुआ। हालांकि बजट सत्र का शुभारंभ हंगामे के साथ हुआ। जब राज्यपाल कल्याण सिंह ने अभिभाषण प्रारंभ किया, तब विपक्षी कांग्रेस के विधायकों ने भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। कई विपक्षी विधायक नारेबाजी करते हुए वैल में आ गए।

राज्यपाल सिंह ने अभिभाषण में सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी और बताया कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से किस प्रकार से लोगों को लाभ पहुंच रहा है। हंगामे के कारण संसदीय मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने राज्यपाल से प्रार्थना की कि वह अभिभाषण की अंतिम लाइनें पढ़ दें, जिससे कि अभिभाषण को पढ़ा हुआ मान लिया जाए। क्योंकि राठौड़ का कहना था कि विपक्ष का आचरण सही नहीं है। कई विपक्षी विधायक विरोध करते हुए वैल में ही बैठ गए। इन विधायकों में किरोड़ीलाल मीणा, गोलमा देवी सहित अन्य विधायक सम्मिलित थे।
इसके बाद पूर्व दिवंगत सदस्यों को शोकाभिव्यक्ति के बाद सदन सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

विधानसभा में शोकाभिव्यक्ति

यह भी पढ़े

Web Title-In between disturbance assembley session is start
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, rajasthan, rajasthan news, jaipur, jaipur news, kalyan singh, rajasthan assembly, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved