• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पति,जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज़ उत्पीडन का मामला दर्ज

नवांशहर। सदर थाना ने सरबजीत कौर की शिकायत पर पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज़ उत्पीडन के आरोप में मामला दर्ज कर के आगे की जाँच शुरू कर दी है। सर्बजीत कौर गांव सिबली निवासी गढ़शंकर ने एसएसपी को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी दो जनवरी 2015 को नवांशहर के सदर थाना के अंतर्गत पड़ते गांव पल्ली झिक्की निवासी करनैल सिंह के साथ सिख रीती रिवाज के साथ हुई थी। शादी के बाद ही उसके ससुरालियों ने उसे दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बीच उसने अपने पिता से दो लाख लाकर ससुरालियों को दी। इसके बाद फिर चार लाख की डिमांड रखी। जिसकी जानकारी उसने अपने पति को दी तो वे भी इस मामले को टाल गया। 2016 में राखी का बहाना लगाकर ससुराली उसे मायके घर ले जाने की बात कहकर गाड़ी में बिठा कर ले गए और रास्ते में छोड़ यह कहते हुए चले गए कि अब उसकी पल्ली झिक्की में कुछ नहीं रखा।
लड़की के पिता ने यह पूरा मामला गांव पल्ली झिक्की की पंचायत के ध्यान में लाया गया। पंचायत के पास ससुराली उसे दोबारा घर में रखने से मना कर गए। इसके बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच डीएसपी मुख्यालय को दी जांच के दौरान सर्बजीत कौर ने बताया कि उसके पति ने उसके सांझे बैक खाते से तीन लाख 40 हजार की राशि निकलवा ली और सात लाख अठाई हजार की राशि किसी दूसरे खाते में ट्रांस्फर करवा दिए गए। शादी के दौरान परिजनों की ओर से अपनी हैसियत के अनुसार ससुरालियों को आभूषण आदि दिए गए थे। मामले की जांच करने के बाद डीएसपी मुख्यालय की ओर से सर्बजीत कौर के पति करनैल सिंह , जेठ जरनैल सिंह व जेठानी नरेंद्र कौर के खिलाफ धारा 498 A के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
युवक से नशीला पदार्थ बरामद

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ नशा ही नशा है लेकिन बादल सरकार है कि मानती नहीं]

यह भी पढ़े

Web Title-Husband, brother and sister-in dowry harassment complaint against
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: husband, brother and sister-in dowry harassment complaint against, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shaheed bhagat singh nagar news, shaheed bhagat singh nagar news in hindi, real time shaheed bhagat singh nagar city news, real time news, shaheed bhagat singh nagar news khas khabar, shaheed bhagat singh nagar news in hindi
loading...
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved