• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हुडा कर्मचारियों ने किया मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन

HUDA employees demonstrated against the Chief minister - Gurugram News in Hindi

गुडग़ांव। हुडा कर्मचारी एकता कमेटी के बैनर तले सैकड़ों हुडा कर्मचारी अपनी मागों को लेकर शनिवार को सडक़ पर उतर आए। उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया। हुडा कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने एडमिनिस्ट्रेटर को अपनी मागों को लेकर ज्ञापन सौंपा।
गुडग़ांव के सेक्टर 14 स्थित हुडा नर्सरी में हुडा कर्मचारी एकता कमेटी के बैनर तले कर्मचारियों ने हुडा ऑफिस तक जुलूस निकाला। उन्होंने मुख्यमंत्री पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया कि 2 मई की बैठक में मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों की मांगों को मान लिया था, लेकिन अभी तक लागू नहीं किया है। हुडा कर्मचारी एकता कमेटी के नेताओं ने मुख्यमंत्री को मांगें नहीं माने जाने पर आर-पार की लड़ाई की चेतावनी दी है। कर्मचारियों ने 14 मांगों से संबंधित ज्ञापन हुडा ऐडमिनिस्ट्रेटर यशपाल यादव को सौंपा। ज्ञापन में कर्मचारियों की मुख्य मांग नगर निगम में भेजे गए कर्मचारियों को वापस हुडा में लाया जाए व नए सेक्टर विकसित किए जाएं, जिससे हुडा की वित्तीय स्थिति ठीक हो सके। जीडीए से हुडा सेक्टरों को बाहर किया जाए तथा हीवो की चौथी स्कीम को लागू किया जाए आदि मांगें शामिल हैं।


यह भी पढ़े :मुलायम की दूसरी पत्नी ने CM अखिलेश के खिलाफ रची साजिश, उन्हें शिवपाल का समर्थन

यह भी पढ़े :देवरिया में हिंदू संगठनों का बंद, देखें 20 तस्वीरें

यह भी पढ़े

Web Title-HUDA employees demonstrated against the Chief minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: huda, employees, demonstrated, against, chief minister, gurgaon, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved