• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मालगाड़ी का इंजन हुआ फेल, हावड़ा दिल्ली अप लाइन एक घंटे रहा बाधित

Howrah Delhi goods train engine fail near Etawah line up was interrupted one hour - Kanpur News in Hindi

कानपुर। इटावा से पहले दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी का इंजन आचनक फेल हो गया। जिसके चलते अप लाइन पर गाड़ियों की आवाजाही बाधित हो गई। रूट बाधित होने से सेन्ट्रल स्टेशन पर यात्रियों को परेशान होते देखा गया।

कानपुर से दिल्ली जा रही मालगाड़ी का इंजन इकदिल और इटावा स्टेशन के बीच अचानक फेल हो गया। इंजन में आई खराबी की जानकारी चालक व गार्ड ने इटावा स्टेशन पर दी।

आनन-फानन अप लाइन पर हावड़ा-दिल्ली रूट के बीच चल रही ट्रेनों को लाल सिंगल कर रोक दिया गया। रेलवे प्रशासन द्वारा इटावा से दूसरा इंजन भेजने की व्यवस्था की गई। करीब एक घंटे बाद इंजन पहुंचा, इसके बाद मालगाड़ी को इटावा स्टेशन लाया गया। जिसके बाद रूट पर दोबारा से गाड़ियों का संचालन शुरू हो सका। बताते चलें कि बीती रात भी कानपुर हावड़ा रूट पर रूरा के पास मड़ौली के खम्बा नम्बर 92 के पास बन रही अन्डर पास पुलिया के धसने से करीब 5 घंटे के लिए रूट पर गाड़ियों का संचालन ठप कर दिया गया था। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी।

सेन्ट्रल स्टेशन पर यात्रियों हुए परेशान

मालगाड़ी के इंजन में आई खराबी के चलते हावड़ा दिल्ली रेल रूट पर गाड़ियों की आवाजाही बंद होने का असर सेन्ट्रल स्टेशन व इटावा सहित सभी स्टेशनों पर देखने को मिला। यहां यात्रियों को ट्रेनों के लेट होने से परेशान होते देखा गया। पूछतांछ काउंटर पर भी सही जानकारी न मिलने से यात्रियों की कई बार रेलवे कर्मियों से नोकझोंक भी हुई। स्टेशन अधीक्षक आरपीएन त्रिवेदी ने बताया की मालगाड़ी में दूसरा इंजन लगाने के बाद इटावा के लिए रवाना की गई। जिसके बाद रूट पर ट्रेन संचालन दुरूस्त हो गया।

[# ये युवक रोज खा जाता है छिपकली और बिच्छू]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Howrah Delhi goods train engine fail near Etawah line up was interrupted one hour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fell, freight locomotive, howrah, delhi, goods, train , engine, fail , near, etawah, line up, interrupted , one hour, howrah, line up, interrupted, one hour, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved