• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मंडी कैसे होगी कैशलेस, दुकानदारों को नहीं मिल पा रही है स्पाइप मशीनें

How will the cashless market, shoppers can not find the Spaip Machines - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। चंडीगढ़ प्रशासन ने बड़े जोर शोर से ये दावा किया था कि अगल 4-5 दिनों में सेक्टर- 26 की मंड़ी को कैशलेस कर दिया जाएगा। प्रशासन के इस दावे हवा निकलती दिखाई दे रही है।
बैंक दुकानदारों को स्वाइप मशीने नहीं दे पा रहें है। कई दुकानदारों ने कई दिन पहले स्वाइप मशीनों के लिए अप्लाई किया हुआ है लेकिन अप्लाई करने के 10 दिन बाद भी बैंक की ओर से उन्हें मशीनें उपलब्ध नहीं कराई गई है। बैंक अधिकारियों का कहना है कि मशीनों को उपलब्ध कराने में 10-15 दिन का समय तो लगेगा ही। वहीं दुकानदारों का कहना है प्रशासन ने मंडी को कैशलेस बनाने का दावा तो कर दिया लेकिन जमीनी स्तर पर आकर इस बारे कोई कार्रवाई नहीं की। उन्हें अभी तक मशीनें नहीं मिली हैं जिससे उनके व्यापार पर बुरा असर पड़ रहा है।
मंगलवार को प्रशासन की ओर से मंडी में बैंक अधिकारियों को बुलाया गया था। बैंक अधिकारियों ने दुकानों पर जा जाकर स्वाइप मशीनों के लिए फार्म भरे। लेकिन उनका कहना है कि मशीनें 15 दिन के बाद ही उपलब्ध हो पाएंगी। इससे दुकानदारों का कहना कि अगर हमें समय पर मशीने नहीं मिल सकती तो प्रशासन की मुहिम का क्या फायदा। हमें 15 दिनों तक और नुकसान झेलना पड़ेगा।

इंदिरा गांधी जैसी ‘मर्दानगी’ व गजब की समझ रखने वाली थीं जयललिता

यह भी पढ़े

Web Title-How will the cashless market, shoppers can not find the Spaip Machines
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cashless market, shoppers, swipe, machines, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved