• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुल्लू के गाहर में भीषण अग्निकांड, नौ मकान राख

horrific fire at Gahr in kullu, nine houses ash - Kullu News in Hindi

कुल्लू। कुल्लू जिला के गाहर गांव में शुक्रवार को अचानक आग लग जाने से नौ मकान पूरी तरह से राख हो गये। इसमें 23 परिवार पूरी तरह बेघर हो गये। आग इतनी तेजी से फैली कि लोग अपने घरों से कुछ भी नहीं निकाल पाये। उनकी जीवनभर की पूंजी कुछ ही मिनटों में स्वाह हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा शुक्रवार दोपहर बाद लगभग पौने तीन बजे के करीब हुआ। आग की लपटें इतनी भयंकर थीं कि लोगों के आग बुझाने के सारे प्रयास विसफल हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की टीम ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। दमकल विभाग के लीडिंग फायरमैन मेहर सिंह ने बताया कि गांव के नौ घरों को जलने से नहीं बचाया जा सका, लेकिन आग को आगे फैसने से रोक दिया गया।
गाहर पंचायत के उपप्रधान चमन ने बताया कि गांव के मकान एक-दूसरे से पूरी तरह सटे होने के कारण आग तेजी से फैली और लोगों को अपने घरों से कुछ भी निकालने का समय ही नहीं मिला। प्रशासन की ओर से राजस्व विभाग व पुलिस सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया।
साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

यह भी पढ़े

Web Title-horrific fire at Gahr in kullu, nine houses ash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: horrific, fire, gahr, kullu, houses, himachal news in hindi, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved