• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

लापरवाह अफसरों को उल्टा लटका दो : गृहमंत्री कटारिया

उदयपुर। राज्य के गृहमंत्री और उदयपुर शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया ने शनिवार को जिला परिषद में साधारण सभा की बैठक ली। इस दौरान गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि काम नहीं करने वाले और लापरवाही बरतने वाले अफसरों का उल्टा टांग दिया जाए। यह सुनकर बैठक में बैठे जनप्रतिनिधि और अन्य कई विभागों के अधिकारी सकपका गए।

दरसअल हुआ यूं कि शनिवार को जिला परिषद में साधारण सभा की बैठक थी, जिसको लेकर पहले गृहमंत्री कटारिया के आने का हवाला देते हुए सभी विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति की बात कही गई थी, लेकिन शनिवार दोपहर में जिले के अलग-अलग इलाकों से आए जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की समस्याएं रखीं। इस दौरान एक जनप्रतिनिधि ने मंत्रियों के आदेश के बाद भी सडक़ निर्माण से जुड़ी समस्या पर सवाल किया, वहां गृहमंत्री ने संबंधित विभाग और उनके जिम्मेदार अधिकारियों के बारे पूछा, लेकिन पीडब्ल्यूडी से कोई अधिकारी मौजूद नहीं था। इसके अलावा एक अन्य जनप्रतिनिधि ने वन विभाग से जुड़ी समस्या रखते हुए अधिकारियों पर लापरवाही और सुनवाई नहीं करने की बात कही। इस बात का जवाब देने के वाले जिम्मेदार अधिकारियों को बैठक से नदारद देख गृहमंत्री कटारिया भडक़ गए।
[@ अमेरिका के 911 की तर्ज पर बना डायल 100 कैसे काम करेगा...जानिए इसकी टेक्नोलॉजी]

यह भी पढ़े

Web Title-Home Minister Gulab Chand Kataria taken general meeting in District council
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gulab chand kataria, home minister, general, meeting, district council , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved