• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब बीजेपी के विरोध में उतरी हियुवा, प्रदेश की सभी सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

गोरखपुर। अभी तक फाइनल लिस्ट में नाम न आने से बीजेपी के जमीनी कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद किया जा रहा था,किन्तु अब इस पार्टी का विरोध की घोषणा पूर्वांचल में उसके समकक्ष कन्धा से कंधा मिलाकर चलने वाले हिंदूवादी संगठन हिन्दू युवा वाहिनी ने कर दिया है। सनद रहे कि यह संगठन बीजेपी के सांसद योगी आदित्यनाथ के संरक्षकत्व में चलता है।



शुक‌्र‌‌‌‌वार को रामगढ़ ताल रोड स्थित एक भवन में हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने मीडियाकर्मियों से वार्ता करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने हर बार हिन्दू युवा वाहिनी को धोखा दिया है। बीजेपी शुरू से ही हियुवा के लोगों का दोहन करती रहती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने सदर सांसद योगी आदित्यनाथ पर काला जादू कर दिया है,जिससे वह अपने संगठन के कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किये जाने पर विरोध नहीं प्रकट कर पाते है।


सुनील सिंह ने कहा कि बीजेपी द्वारा प्रत्याशी चयन में हियुवा के प्रति की गयी अनदेखी से मजबूरन हम लोगों को निर्णय लेना पड़ रहा है। अब हिन्दू युवा वाहिनी पूर्वी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर लड़ाएगी। बीजेपी को इस चुनाव में जीत का सैकड़ा नहीं पार करने दिया जायेगा। उन्होंने तात्कालिक घोषणा करते हुए कहा कि अभी इस मण्डल में पांच प्रत्याशियों को लाया जा रहा है ।इसके बाद वस्तुस्थिति देखते हुए अन्य उम्मीदवारों की घोषणा की जायेगी।

[@ पुल नहीं तो वोट नहीं, 2 दर्जन गांव के लोगों ने किया चुनाव बहिष्कार का एेलान ]

यह भी पढ़े

Web Title-Hindu yuva vahini declered own some candidate in gorakhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindu yuva vahini, yogi adityanath, declered, own some, candidate, gorakhpur , up election, up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved