• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आतंकियों की शरणस्थली बनने लगा पहाड़ी प्रदेश : तुषार

Hill country became a safe haven for terrorists: blight - Himachal Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अधिवक्ता तुषार डोगरा ने कहा कि पहाड़ी प्रदेश आतंकियों की शरणस्थली बनने लगा है। अपनी पहचान को छुपा कर आतंकी प्रदेश की शांत वादियों में पनाह ले रहे हैं। पुलिस की आंख में धूल झोंक कर संदिग्ध लोग यहां से बेखौफ नेटवर्क चला रहे हैं। मंडी और कुल्लू जिला की सीमा पर बंजार में आइएस के आतंकी को भले ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने समय रहते दबोच लिया लेकिन जिस तरह से आतंकी यहां पर महीनों से रह रहा था उससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाले बाहरी लोगों की सही ढंग से वेरीफिकेशन नहीं हो रही है। देश के कोने-कोने से लाखों की तादात में यहां पर लोग काम धंधे की तलाश में पहुंच रहे हैं। इनमें से अधिकतर का पुलिस के पास रिकार्ड तक नहीं होता है। वहीं विभिन्न धर्मों व संप्रदाय के धर्मगुरु भी हिमाचल में समय-समय पर पहुंच रहे हैं। धर्म की आड़ में यह लोग राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। बंजार में चर्च में पकड़े गए आतंकी से इस बात का खुलासा हुआ है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्यापार करने तथा अन्य गतिविधियों के लिए आने वालों की पुलिस को पूरी तरह से वेरीफिकेशन करनी चाहिए। बंजार में पकड़े गए आतंकी आबिद खान उर्फ पाल ने अब तक पता नहीं कितने युवाओं को गुमराह कर देशद्रोही वारदातों को अंजाम देने के लिए तैयार कर रखा है। पुलिस की जांच में आने वाले समय में इसका खुलासा होगा। तुषार डोगरा ने पुलिस प्रशासन से बाहरी लोगों के साथ-साथ संदिग्ध गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों पर पैनी नजर रखने का आग्रह किया है।

[@ ... तो PM की कानपुर रैली से पहले यूपी के लिए भेजे 5000 करोड़ रुपये कैश?]

यह भी पढ़े

Web Title-Hill country became a safe haven for terrorists: blight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hill country, terrorists, bilaspur news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, himachal bilaspur news, himachal bilaspur news in hindi, real time himachal bilaspur city news, real time news, himachal bilaspur news khas khabar, himachal bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved