• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रफ्तार का कहर, एक की मौत एक घायल

Havoc of speed,  a death and a wounded - Azamgarh News in Hindi


आजमगढ़। अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में एक विवाहिता की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसका ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाते ही मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके घायल ससुर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना रविवार को अहरौला थानाक्षेत्र के हासापुर बाईपास पर घटी। मृतका का नाम कुसुम देवी उम्र 35 वर्ष पत्नी दिनेश गिरी है।

वह अहरौला थानाक्षेत्र के ही पीखापुर गांव की रहने वाली थी। इस हादसे में घायल हुये मृतका के ससुर का नाम अवधेश गिरी उम्र 56 वर्ष पुत्र लीला गिरी है। हुआ यह कि कुसुम अपने ससुर के साथ बाइक पर बैठकर किसी कार्यवश माहुल बाजार गयी हुई थी। वहां से वापस लौटते समय अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में कुसुम की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतका के घायल ससुर को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे हायर सेन्टर के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े :खास खबर Exclusive: भविष्य में और कठोर कदम उठाएंगे मोदी, लोग रहें तैयार

यह भी पढ़े :ऐसे बना रहे हैं नमक से काले धन को सफेद

यह भी पढ़े

Web Title-Havoc of speed, a death and a wounded
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azamgarh, havoc of speed, a death and a wounded, death in accident, azamgarh accident, accident in azamgarh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved