• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरीश चौधरी स्क्रीनिंग कमेटी सदस्य नियुक्त

Harish Chaudhary, member screening committee appointed - Barmer News in Hindi

बाड़मेर। कांग्रेस मुख्यालय महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने राष्ट्रिय अध्यक्षा सोनिया गांधी और राष्ट्रिय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की अनुशंसा पर आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर गठित स्क्रीनिंग कमेटी की घोषणा की जिसमे अध्यक्ष राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे । इसके अलावा, समिति में राज्य प्रभारी आशा कुमारी प्रभारी सचिव हरीश चौधरी, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस विधायक दल के नेता चरणजीत सिंह चन्नी, युवक कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष राजीव सातव, राजीव गांधी पंचायतीराज संघठन की राष्ट्रीय अध्यक्षा मिनाक्षी नटराजन को शामिल किया गया है। स्क्रीनिंग कमेटी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों की जांच करेगी और उसके बाद पार्टी शीर्ष नेतृत्व के साथ विचार-विमर्श कर उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।
उल्लेखनीय है कि बाड़मेर जैसलमेर के पूर्व सांसद हरीश चौधरी जी पिछले 4 साल से पंजाब में बतौर प्रभारी सचिव काम कर रहे है और पिछले 4 सालों में अपना पूरा समय कांग्रेस की मजबूती के लिए पंजाब के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र और आम कार्यकर्ता तक पहुंचकर कांग्रेस को एक नयी दिशा देने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है जो हर कार्यकर्ता के लिए एक प्रेरणादायक है। संसदीय क्षेत्र की जनता के हर दु:ख दर्द और पार्टी द्वारा क्षेत्र में की जाने वाली प्रत्येक गतिविधियो में शामिल होकर जनता के लिए संघर्ष करना और पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा पंजाब में दी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को निभाकर दोनों में तालमेल बनाये रखना उनकी पार्टी और आम जनता के प्रति समर्पण की सोच है।



यह भी पढ़े :जुर्म की दुनिया में छात्र क्यों रख रहे हैं क़दम ? आप भी पढ़ें

यह भी पढ़े :दीवाली पर अखिलेश यादव ने यूपी को दिया सबसे पावर-फुल तोहफा

यह भी पढ़े

Web Title-Harish Chaudhary, member screening committee appointed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: member, screening, committee, appointed, barmer, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved