• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुडग़ांव को बनाना चाहते थे निशाना, गिरफ्तार, हथियार बरामद

Gurgaon wanted to make targete, arrested, arms recovered - Gurugram News in Hindi

गुडग़ांव। क्राइम ब्रांच ने सैक्टर-31 की सर्विस लेन पर लूट की साजिश रच रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ गुडग़ांव पुलिस ने सैक्टर-40 थाने में मुकदमा दर्ज किया है।
गुडग़ांव में लूट के इरादे से आए दोनों बदमाश पहले भी गुडग़ांव में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इनमें राशिद मेवात और करनेल सिंह भरतपुर (राजस्थान) का रहने वाला है। तलाशी में इनके कब्जे से एक देसी कट्टा, एक लोह की रॉड व टार्च बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों शातिर अपराधी हैं तथा इन पर हत्या, चोरी, मारपीट, अवैध हथियार रखने आदि के कई मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस के अनुसार ये दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। पूछताछ में इन्होंने बताया कि गुडग़ांव में इन्होंने वाहन चोरी की कई वारदातें की हैं। इनमें शहर, सदर व पालम विहार एरिया से वाहन चोरी की पांच वारदात की हैं। इन वारदातो में चोरी गई मोटर साइकिलों को बरामद करने के प्रयास किए जा रह हैं। पूछताछ के दौरान इनसे रशीद उर्फ गंगा की उम्र लगभग 35 साल है तथा इनका पहले भी आपराधिक रिकार्ड रहा है। इस पर हरियाणा व राजस्थान में 9 केस दर्ज हैं। वर्ष 2011 में रशीद उर्फ गंगा हत्या के मामले में बुलंदशहर जेल में बंद रहा था। वहां इसने एक व्यक्ति के सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी थी। लगभग 2 साल जेल में बंद रहने के बाद यह जेल से छूट गया था।

फिरोजपुर झिरका सीआईए स्टाफ द्वारा इसके कब्जे से 4 हथियार बरामद किए गए थे। आरोपी चोरी, लड़ाई-झगड़े आदि के केसों में यह कई बार जेल जा चुका है। करनैल सिंह की उम्र लगभग 25 साल है तथा इसके विरुद्ध भी लड़ाई-झगड़ा व चोरी आदि के 4 मुकदमे दर्ज हैं। 2 मुकदमे जुरहेड़ा व 2 भरतपुर थाना में अंकित हैं।


यह भी पढ़े :देवरिया में हिंदू संगठनों का बंद, देखें 20 तस्वीरें

यह भी पढ़े :मुलायम की दूसरी पत्नी ने CM अखिलेश के खिलाफ रची साजिश, उन्हें शिवपाल का समर्थन

यह भी पढ़े

Web Title-Gurgaon wanted to make targete, arrested, arms recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wanted, targete, arrested, arms, recovered, gurgaon, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved