• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा शासन में विकास कार्य ठप

Growth stagnated in BJP rule - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। भाजपा शासन में विकास कार्य ठप होने के साथ ही गांवों में शिक्षा, सडक़, बिजली के लिए लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। गरीबों की पेंशन बन्द कर दी गई है। इन सभी को लेकर मांडल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष रामपाल शर्मा 2 अक्टूबर से मिलनी-जुलनी संकल्प यात्रा प्रारम्भ करेंगे। इस यात्रा में वे 65 पंचायतों के गांवों में घर-घर जाकर लोगों से मिलकर समस्याएं सुनने के साथ ही दु:ख दर्द बांटने का प्रयास करेंगे।
एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामपाल शर्मा ने कहा कि मिलनी-जुलनी संकल्प यात्रा 2 अक्टूबर गांधी जयंति के दिन मांडल विधानसभा क्षेत्र के उमरी गांव में जगदीश भगवान के दर से प्रारम्भ होगी। इस मौके पर वहां सभा भी रखी गई है। जिसमें प्रदेश के साथ-साथ जिले के कांग्रेस के नेता और पदाधिकारी शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि संकल्प यात्रा में वे प्रतिदिन सुबह 9 बजे से यात्रा शुरू कर रात्रि 9 बजे तक गांव-गांव, गली-गली, घर-घर जायेंगे और लोगों के दु:ख दर्द जानकार उनके निराकरण का प्रयास करेंगे। उनका कहना था कि वे लोगों के सुख-दु:ख में हर वक्त साथ है। शर्मा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस की गहलोत सरकार के समय कराये गये विकास कार्य और तत्कालीन भीलवाड़ा के सांसद सी.पी.जोशी द्वारा शुरू किये गये विकास कार्यों के प्रति असंवेदनशीलता का परिचय दिया है। उन्हें पूरे नहीं किये जा रहे है।

यह भी पढ़े

Web Title-Growth stagnated in BJP rule
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: growth, stagnated, bjp, rule, bhilwara, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved