• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ग्रोवर ने दिया विपक्ष के आरापों का जवाब

Grover gives the answer to opposition about blame - Rohtak News in Hindi

रोहतक। प्रदेश के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि विपक्ष के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए ही वह गीता जयंती महोत्सव पर सवाल उठा रहा है। दरअसल विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर गीता जयंती महोत्सव के नाम पर राजनीति करने और करोड़ों रूपए बर्बाद करने का आरोप लगाया था। इसी पर मनीष ग्रोवर की यह प्रतिकिया आई है। रोहतक में चल रहे गीता जयंती महोत्सव का शुक्रवार को दूसरा दिन था। तीन दिवसीय इस महोत्सव में शिरकत करने के लिए प्रदेश के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर और भिवानी के विधायक व पूर्व मंत्री घनश्याम सर्राफ पहुंचे।

उन्होंने गीता के महत्व के बारे में बताया। बाद में पत्रकारों से बातचीत में ग्रोवर विपक्ष पर बरसे। उन्होंने कहा कि विपक्ष खाली बैठा हुआ है, इसलिए ही गीता के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगा रहा है। दरअसल उसे गीता का ज्ञान ही नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही देश व प्रदेश को बांटा है। सहकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का मटका देश और प्रदेश में सूख चुका है। ग्रोवर ने युवा कांग्रेस के चुनाव में विवाद पर भी कटाक्ष किया।

नोटबंदी के मुद्दे पर ग्रोवर ने कहा कि एक साथ ज्यादा संख्या में लोगों के बैंक जाने की वजह से दिक्कत हो रही है। लेकिन 31 दिसंबर के बाद कोई दिक्कत नहीं होगी और आने वाले दिनों में गरीब आदमी को भी फायदा होगा।


नोटबंदी को ऐसे रखा गया था सीक्रेट, पीएम के घर काम करती थी एक टीम

यह भी पढ़े

Web Title-Grover gives the answer to opposition about blame
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, rohtak, rohtak news, manish gorver, haryana government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved