• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी-20 मैच के लिए ग्रीनपार्क तैयार, भुवनेश्वर होंगे कारगर हथियार

Green Park stadium is ready for T20 match in kanpur - Kanpur News in Hindi

कानपुर। गणतंत्र दिवस पर होने वाले ऐतिहासिक टी-20 अन्तरर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच की अगवानी के लिए ग्रीनपार्क स्टेडियम तैयार हो चुका है। वहीं पिच क्यूरेटर की माने तो यहां पर चौके छक्के तो पड़ेगे ही साथ ही तेज गेंदबाजों को भी मद्द मिलेगी। ऐसे में स्वींग के माहिर भुवनेश्वर कुमार कारगर हथियार हो सकते हैं।

ग्रीनपार्क पार्क स्टेडियम में पहली बार टी-20 अन्तरर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है वह भी गणतंत्र दिवस पर अंग्रेज टीम के खिलाफ। ऐसे में यह तय है कि यह मैच रोमांच से भरा होगा। भारतीय टीम हर हाल में 26 जनवरी में जीत का तोहफा देशवासियों को देना चाहेगी तो वहीं कानपुर में पहला टी 20 मैच इंग्लैंड भी हार के साथ नहीं शुरू करेगी। कुछ भी हो मैच अनिश्चितताओं का खेल है पर गणतंत्र दिवस पर देश का गौरव होना लाजिमी है वह भी तब जिसके अधीन भारत गुलाम रहा हो। ऐसे में खिलाड़ियों में आत्मविश्वास तो रहेगा ही साथ ही दर्शक भी जोश भरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगें। ऐतिहासिक मैच के लिए ग्रीनपार्क स्टेडियम पूरी तरह से तैयार हो चुका है। पिच क्यूरेटर शिवकुमार ने बताया कि स्टेडियम की तैयारी पूरी हो चुकी है साथ ही पिच का मिजाज प्रतिदिन देखा जा रहा है। बताया कि दूधिया रोशनी में होने वाला यह मैच रोमांच से भरा होगा। यह पिच बल्लेबाजों के अनुरूप है यहां पर चौके व छक्के बड़ी आसानी से निकलेगें पर तेज गेंदबाजों को भी पूरी तरह से मद्द मिलना तय है। जब उनसे पूछा गया कि कौन से भारतीय गेंदबाज यहां पर अहम हो सकता है तो कहा कि पिच की मिजाज को देखते हुए यह कयास लगाया जा सकता है कि लंबे समय से बाहर चल रहे स्विंग में माहिर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार यहां पर कारगर साबित हो सकते हैं।


टी-20 में उस्ताद हैं कुमार
ग्रीनपार्क स्टेडियम भुवनेश्वर कुमार के अलावा सुरेश रैना का घरेलू मैदान है। दोनों ने मिलकर यहां रणजी के साथ कई इंटरनेशलन मैच खेले हैं। भुवनेश्वर कुमार टी-20 के उस्ताद माने जाते हैं। जिससे संभावना है कि वह अपने स्वींग गेदों से अंग्रेजों को चारो खाने चित जरूर करेंगे।
रैना कर सकते हैं कमाल

छोटे कद के खिलाड़ी सुरेश रैना वैसे तो तीन फार्मेट में फिट बैठ जाते है और तीनों में शतक मारने वाले बिरले खिलाड़ियों के रूप में जाने जाते है। पर छोटे फार्मेट यानि टी 20 में वह बेजोड़ है। कानपुर तो रैना का घरेलू मैदान है जिससे यह कहा जा सकता है यहां पर कमाल जरूर करेंगे।

[@ Beas Tragedy : अब तक सबक नहीं सीख पाया Himachal]

यह भी पढ़े

Web Title-Green Park stadium is ready for T20 match in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: green park stadium, ready for t20 match, kanpur, up hindi news, india , england , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved