• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नववर्ष पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष और पायलट की शुभकामनाएं

Governor Happy New Year - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह, मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रदेशवासियों को नववर्ष - 2017 पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा है कि नए वर्ष में हमें समाज व देश के लिए अपनी जिम्मेदारियों पर नए सिरे से मंथन करना होगा। अपनी उपलब्धियों का आंकलन करना होगा, ताकि नवीन आशा व दृढ़ विश्वास के साथ भावी चुनौतियों के लिए स्वयं को सक्षम बनाया जा सके। नए वर्ष में सद्भावनापूर्ण समाज का निर्माण करें। मैं आप सभी को उज्ज्वल, शांतिपूर्ण, समृद्ध और सुखमय नव वर्ष के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कामना की है कि नया साल सभी के जीवन में सुुख, समृद्धि और खुशहाली लाए। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि नव वर्ष का आगमन पुरानी गलतियों को न दोहराने और लक्ष्यों को पूरा करने के लिए संकल्प लेने का एक अवसर है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से समाज के हर वर्ग के सामाजिक एवं आर्थिक उत्थान के लिए वचनबद्ध है। मुख्यमंत्री ने नए साल के अवसर पर प्रदेशवासियों का आह्वान किया कि वे प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाने का संकल्प लें।

विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने कहा कि आने वाला वर्ष सभी के लिए सुख समृद्धि और खुशियां लाने वाला हो। देशवासी नववर्ष में स्वच्छ राजस्थान के र्निमाण में अपनी रचनात्मक भूमिका निभाएं। विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह, सरकारी मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर, सरकारी उप मुख्य सचेतक मदन राठौड़ ने भी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि नया वर्ष प्रदेश में प्रगति, भाईचारा और अमन का नया संदेश लेकर आए। नव वर्ष पर प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन का आत्म विश्लेषण करना चाहिए और नए वर्ष में अच्छे कार्य करने का संकल्प लेना चाहिए। नए साल में समाज के कमजोर एवं वंचित तबके का मजबूती से हाथ थामने और उनके कल्याण का प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में दृढ़ निश्चय करना चाहिए।

[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

यह भी पढ़े

Web Title-Governor Happy New Year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kalyan singh, governor, vasundhara raje, chief minister, happy, new, year, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved