• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तो क्या सरकार की रैली में नहीं होगी नगरोटा की जनता

Government will not rally the people of Nagrota - Kangra News in Hindi

धर्मशाला। 24 दिसम्बर को प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में धर्मशाला में आयोजित होने वाली रैली में शायद नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र की जनता शामिल न हो। इस रैली को सफल बनाने का जिम्मा शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा पर है और वह इसे सफल बनाने के लिए पूरे प्रयास कर रहे हैं। वहीँ दूसरी और इस रैली पर शुरू से ही अलग रुख अपनाये हुए परिवहन मंत्री जीएस बाली अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे। पहले तो उन्होंने इस रैली के बारे में अनभिज्ञता जताई और यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि 25 दिसम्बर को उनके घर में कार्यक्रम है।
अब जबकि रैली ही 24 दिसम्बर को है तो घर के कार्यक्रम के बहाने बाली कार्यक्रम से तो दूर नहीं हो सकते लेकिन कोई न कोई नया रोड़ा इस कार्यक्रम में अटकाना ही है तो इसी के तहत अब राजीव गांधी इंजीनिरिंग कॉलेज नगरोटा बगवां में पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा के अनावरण राहुल गांधी द्वारा करवाने की अटकलें सामने आ रही हैं। यदि यह कार्यक्रम फाइनल हो जाता है तो फिर एक बात तो तय है कि जीएस बाली अपना शक्ति प्रदर्शन नगरोटा बगवां में ही करेंगे। हालांकि अभी तक यह प्रतिमा अनावरण का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है लेकिन नगरोटा कांग्रेस के कुछ पदाधिकारी इसकी पुष्टि कर रहे हैं। वहीँ परिवहन मंत्री जीएस बाली का इस बारे में कहना है कि पहले धर्मशाला में रैली होगी। यदि उसके बाद कार्यक्रम तय होता है तो राहुल गांधी के हाथों पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा का अनावरण करवाया जाएगा जोकि अभी तक तय नहीं हो पाया है। गौरतलब है कि इसी प्रतिमा के अनावरण के लिए बाली ने सोनिया गांधी को बुलाने की बात कही थी।
वहीँ मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस प्रतिमा अनावरण के लिए सोनिया के आने पर कहा था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है और बाली का कोई निजी कार्यक्रम हो तो उसके बारे में वह कुछ बता नहीं सकते। इसके बाद दोनों के बीच चल रही तनातनी एक बार फिर से उजागर हुई थी। अब भी अगर प्रतिमा अनावरण का कार्यक्रम तय होता है तो यह बात तो तय है कि भीड़ जुटाने के माहिर जीएस बाली भीड़ तो जुटाएंगे मगर धर्मशाला में नहीं बल्कि नगरोटा बगवां में यह भीड़ जुटेगी।

[@ खास खबर Exclusive: मुंबई को बना दिया सऊदी अरब]

यह भी पढ़े

Web Title-Government will not rally the people of Nagrota
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: government, rally, people, nagrota, kangra news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kangra news, kangra news in hindi, real time kangra city news, real time news, kangra news khas khabar, kangra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved