• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार के पैसे कीचड़ में डूब रहे हैं: सुंडा

Government money are sunk in the mud - jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं। जिला परिषद सदस्य दिनेश सुंडा ने शुक्रवार को जिला आयोजना समिति की बैठक में जिले की विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर सदन का ध्यान आकर्षित किया। जिला प्रमुख सुमन रायला की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिला कलेक्टर प्रदीप कुमार बोरड़ भी मौजूद थे। इस मौके पर सुंडा ने चनाना गांव में बनाए गए गौरव पथ में पानी जमा होने से ग्रामीणों को हो रही समस्या का मामला उठाया और कहा कि । जिसके लिए पीडब्लूडी के लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए और ग्रामीणों को राहत देने के लिए कोई ना कोई कदम तुरंत उठाना चाहिए। जिस पर जिला प्रमुख रायला ने सुंडा को टोका और कहा कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र से बाहर की समस्या ना रखें। लेकिन जिला परिषद सदस्य सुंडा सहित अन्य सदस्यों ने साफ कर दिया कि वे निर्वाचन क्षेत्र के अलावा पूरे जिले की समस्याओं को सदन में रखने के लिए सदन में आए है। जिस पर जिला प्रमुख चुप हो गई। इसके बाद उन्होंने गुरुवार को हुई मॉक ड्रिल में 108 एंबुलेंस के नहीं पहुंचने को शर्मनाक बताया और इसके लिए सकारात्मक और प्रभावी कदम उठाने का मामला उठाया।

कृषि यंत्रों पर अनुदान का मामला उठाया


सुंडा ने बैठक में कृषि यंत्रों पर दिए जाने वाले अनुदान का भी मामला उठाया। सुंडा ने कहा कि किसानों की खेती वाली जमीन पर कृषि यंत्रों पर नियमों की गफलत के चलते अनुदान नहीं मिल पास रहा है। उन्होंने बताया कि किसानों की दूसरी या फिर तीसरी पीढ़ी, कई जगह पर तो चौथी पीढी खेती कर रही है। जब वे अनुदान के लिए जाते है तो जिस किसान के नाम जमीन है। उसका हवाला दिया जाता है। ऐसे में इनके नियमों में सरलता लानी चाहिए। जिस पर इसके लिए राज्य सरकार को प्रस्ताव भिजवाने पर सहमति बनी। वहीं सुंडा ने बिजली के ढीले तारों को लेकर हो रहे हादसों पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि सडक़ से गुजरने वाले तारों पर सेफ्टी गार्ड लगाने और तारों को समय-समय पर चैक कर संभावित हादसों को रोकने के लिए बिजली विभाग को काम करना चाहिए। उन्होंने इसके अलावा आवारा पशुओं का मामला एक बार फिर उठाया और कहा कि इसके लिए हमें जल्द से जल्द कदम उठाना चाहिए। नहीं तो पूरे जिले के किसान आक्रोशित होकर कभी भी शासन व प्रशासन की नींद हराम कर सकते हैं।

[@ खासखबर EXCLUSIVE: यूपी इलेक्शन में क्या गुल खिलाएगा डिजिटल वॉर ?]

यह भी पढ़े

Web Title-Government money are sunk in the mud
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: government, money, sunk, mud, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved