• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जाट आंदोलन में सरकार की कार्रवाई, दो डीएसपी को चार्जशीट

Government act in matter of jat agitation, chargesheet two dsp - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। जाट आंदोलन के दौरान ड्यूटी पर लापरवाही बरतने को लेकर अब हरियाणा सरकार ने कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। आं सरकार ने पूर्व डीजीपी प्रकाश सिंह कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर दो डीएसपी को चार्जशीट किया है। चार्जशीट किए गए डीएसपी में एचपीएस अमित दहिया उस समय रोहतक में तैनात थे।
डीएसपी राजबीर सिंह भिवानी के लोहारू में सेवारत थे। अब इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई का रास्ता साफ हो गया है। प्रदेश में फिर से जाट आंदोलन की सुगबुगाहट चल रही है। सरकार पिछले दिनों कुछ अफसरों को बहाल करने का मन बना चुकी थी। इसके बावजूद दो अफसरों को चार्जशीट करना आंदोलनकारियों को सरकार के सख्त रवैये का संदेश माना जा रहा है।
गौरतलब है कि पिछले वर्ष फरवरी में आंदोलन के दौरान हुई हिंसा में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था। आंदोलन का सबसे अधिक प्रभाव रोहतक में देखने को मिला था। जिन अधिकारियों को चार्जशीट किया गया है उनकी कार्यप्रणाली को जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान संदेहास्पद पाया है। इसके आधार पर ही सरकार ने दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई है। गौरतलब है कि जाटों ने दोबारा से 29 जनवरी से आंदोलन की चेतावनी दी हुई है, इसलिए सरकार कोई नरमी दिखाने के मूड में नहीं है।

[@ जानिए कहां रहते थे अंतिम हिंदू सम्राट विक्रमादित्या, क्या है नाम..]

यह भी पढ़े

Web Title-Government act in matter of jat agitation, chargesheet two dsp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana police, crime in haryana, jat agitation, haryana government, haryana cm, chief minster haryana, manohar lal cm haryana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved