• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खिलौने के गोदाम में आग लगने से लाखों का सामान राख

Goods warehouse fire in the ashes of the  of toys - Alwar News in Hindi

अलवर। शहर के भीकम सैयद मोहल्लें में शुक्रवार की सुबह बच्चों के खिलौने के गोदाम में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग पर दमकल ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया। आग शार्ट सर्किट से लगी। जिससे करीब 2 लाख के प्लास्टिक के खिलौने जलकर राख हो गए। आग लगने से मोहल्ले में अफरा- तफरी मच गई।
जानकारी के अनुसार महेश शर्मा निवासी विजय नगर, जिसकी बापु बाजार में बच्चों के प्लास्टिक खिलौने बेचने की दूकान है। जिसका गोदाम भीकम सैयद के मोहल्ले मे है। जहां शार्ट सर्किट से गोदाम मे आग लग गई। मकान मालिक ने इसकी सूचना दुकानदार को दी मौके पर पहुंचे दुकानदार ने आग बुझाने की कोशिश की जिससे दुकानदार भी झुलस गया।

[@ चाचा भतीजे की लड़ाई में किसी को टिकट,किसी को मंत्री पद]

यह भी पढ़े

Web Title-Goods warehouse fire in the ashes of the of toys
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goods, warehouse, fire, ashes, toys, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, alwar news, alwar news in hindi, real time alwar city news, real time news, alwar news khas khabar, alwar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved