• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गोवा: वेलिंगकर ने बनाया नया RSS

पणजी। केंद्र व गोवा में सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी के मार्गदर्शक आरएसएस की गोवा इकाई के प्रमुख पद से वेलिंगकर हटाने पर संघ के 400 से ज्यादा स्वयंसेवकों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही इन सभी ने एक अलग ईकाई बनाने की भी घोषणा कर दी। नई ईकाई का संचालन सुभाष ही करेंगे।

संघ से इस्तीफा देकर नई ईकाई बनाने वाले कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस नए संगठन का नागपुर से कोई लेना-देना नहीं होगा। कम से कम अगले साल चुनाव तक यह संगठन नागपुर से कोई संबंध नहीं रखेगा। बता दें कि आरएसएस से जिन 400 लोगों ने इस्तीफा दिया, उनमें जिला, उप जिला और शाखा प्रमुख शामिल हैं। का चुनाव लडने का कोई इरादा नहीं है। संगठन के एक पदाधिकारी ने गुरूवार को यह बात कही।

उत्तरी गोवा जिले के पूर्व प्रमुख कृष्णराज सुकेरकर ने पणजी में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि शायद देश में यह पहली बार है जब राज्य की पूरी इकाई ने आरएसएस के शीर्ष नेताओं के फरमान के खिलाफ खुले तौर पर असहमति जताई है। सुकेरकर ने कहा,हम एक बात निश्चित तौर पर जानते हैं कि वेलिंगकर कभी चुनाव नहीं लडेंगे। उन्होंने कहा कि आरएसएस के राष्ट्रीय नेतृत्व को उनके इरादों के बारे में गलत जानकारी दी गई होगी।

यह भी पढ़े

Web Title-goa RSS row: sacked velingkar will not contest election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goa, rss, velingkar, election, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved