• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गैस एजेन्सी के नाम ठगी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Gas agency name to swindle four accused arrested - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जालूपुरा थाना इलाके में स्थित गणपति प्लाजा में प्राची गैस बाटलिग प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी का कार्यालय खोल लोगों से करोड़ो की धोखाधड़ी कर फरार होने के मामलें में पुलिस चार शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे गहनता से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों से ओर भी ठगी की वारदात खुलने की संभावना जताई है।

पुलिस उपायुक्त उत्तर अंशुमन भोमिया ने बताया कि वर्ष 2014-15 में शातिर बदमाशों ने इलाके में स्थित गणपति प्लाजा में प्राची गैस बाटलिग प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी खोली और कम्पनी के निदेशकों व अधिकारियों ने एलपीजी गैस डीलरशिप/ डिस्ट्रीब्यूटर शिप देने का झांसा दे तीन करोड़ से अधिक की लोगों के साथ धोखाधड़ी । जिसके बाद शातिर बदमाश कम्पनी बंद कर मौके से फरार हो गए। आरोपियों के फरार होने के बाद एक दर्जन प्रकरण दर्ज हुए, यहीं नहीं कई राज्यों में करीब सौ करोड़ की आरोपियों ने और भी धोखाधड़ी की । जिनके खिलाफ स्थायी गिरफ्तारी वारंट जारी हुए। जिसके बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की। टीम ने कथक प्रयासों से प्राची गैस बोटलिग प्रा.लि. कम्पनी के निदेशक (1) राकेश कुमार वर्मा (42) निवासी परमेश्वर विहार सेक्टर 14, इन्दिरा नगर, लखनऊ (2) विजय कुमार वर्मा्र (39) निवासी मयूर विहार पानी की टंकी के पास इन्दिरा नगर, लखनऊ (3) पवन कुमार वर्मा (36) निवासी लेखराज मार्केट के पीछे ,ए ब्लॉक इन्दिरा नगर ,लखनऊ एवं कम्पनी के जयपुर स्थित गणपति प्लाजा कार्यालय के इन्चार्ज (4) शंकर सोनी (40) निवासी ऊषा निवास जहांगीरा जबलपुर को 5 दिसम्बर को लखनऊ से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

36 स्थायी गिरफ्तारी वारण्ट है आरोपियों के खिलाफ जारी

बताया जा रहा है कि इन अभियुक्तो को लखनऊ स्थित न्यायालय में पेश कर ट्रॉजिस्ट रिमाण्ड पर जयपुर लाया गया है। इन अभियुक्तों के खिलाफ वारंट कुल 36 स्थायी गिरफ्तारी वारंट माननीय न्यायालय से जारी थे। तथा एक प्रकरण अभी अनुसंधानाधीन है।

यहा से भी चल रहे आरोपी फरार

गिरफ्तार अभियुक्त राजस्थान के पुलिस थाना लक्ष्मणगढ, उद्योगनगर जिला सीकर व थाना रतनगढ जिला चुरू के अतिरिक्त हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश में कई प्रकरणों में वांछित चल रहे हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस सोमवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर जाएगी

जयललिता: ग्लैमर की दुनिया से...आयरन लेडी तक का सफर

यह भी पढ़े

Web Title-Gas agency name to swindle four accused arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gas, agency , name, swindle, four, accused, arrested, crime, ps, jalupura, jaipur, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved