• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

उरी में शहीद संदीप,चंद्रकांत की अंत्येष्टि

नासिक। उरी में रविवार को आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवान टी. संदीप सोमनाथ का मंगलवार सुबह उनके नासिक स्थित पैतृक खाडंगली गांव में पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। आसपास के गांवों के हजारों लोगों ने शहीद संदीप को अंतिम श्रद्धांजलि दी। पूरा गांव शहीद संदीप थोक अमर रहें, भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा। संदीप की उम्र 24 साल थी।

उरी आतंकी हमले में रविवार को शहीद हुए भारतीय सेना के जवान चंद्रकांत शंकर गेलांडे का मंगलवार सुबह सतारा में पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि गेलांडे (27) का शव सोमवार देर रात सतारा पहुंचा और सरकारी अस्पतात में रखा गया। सुबह तक स्थानीय और आसपास के गांवों के हजारों लोगों ने वहां आकर शहीद के प्रति अपना सम्मान जताया। जाशी गांव से मंगलवार को भारत माता की जय, शहीद चंद्रकांत गेलांडे अमर रहे नारे के बीच तिरंगे से ढके शव के साथ अंतिम यात्रा निकली। सेना और प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों के साथ तीन मंत्रियों महादेव जनकर, गिरीश बापट और विजय शिवतारे व बडी संख्या में स्थानीय नेताओं और जनता ने पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। गेलांडे के परिवार में पत्नी निशा और दो बेटे श्रेयस (5) और जय (3) के अलावा वृद्ध माता-पिता हैं। दो बडे भाई हैं। वे दोनों भी सेना में हैं।


यह भी पढ़े

Web Title-funeral of Uri attack martyr held in Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: funeral of uri attack martyr, martyr sandeep funeral, maharashtra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nashik news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved