• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सहमे अफसर, खाद्यान्न घोटाले को दबाने का प्रयास

Frightened officer, trying to suppress food scandal - Sultanpur News in Hindi

सुल्तानपुर। FCI के भदैया खाद्यान्न गोदाम की जांच ने अफसरों की नींद उड़ा दी है। घोटाले में फंसता देख मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दें कि बिना किसी पूर्व सूचना के 24 और 29 अक्टूबर को विपणन निरीक्षक आरएस गौड़ गोदाम से गायब रहे। मौके पर उठान के लिए कोटेदारों ने इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों की दी। जब बाद में विपणन निरीक्षक का आना हुआ तो बिना सत्यापन ही गोदाम से उठान करा दिए। बिना सत्यापन उठान की बात से शंका होना लाजिमी है।
इसलिए इसकी शिकायत एसडीएम लम्भुआ को दी गई। शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने जांच में 34 बोरी गेहूं, 72 बोरी चावल और 6 बोरी चीनी कम पाई। जिसकी रिपोर्ट एसडीएम ने डीएम को सौंप दी। मामले की जानकारी DFMO फैजाबाद को भी पत्र के माध्यम से दी गई। जिसमें की दोष साबित होने की बात और कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया था लेकिन अभी तक दोषी के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई होती नहीं दिख रही है।

यह भी पढ़े :गंगा में मिले फाड़कर फेंके हुए हजार रुपये के नोट

यह भी पढ़े :बेंगलुरु के बाजार में आया असली से पहले 2000 का नकली नोट!

यह भी पढ़े

Web Title-Frightened officer, trying to suppress food scandal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sultanpur, frightened officer, trying to suppress food scandal, food scandal, food scandal in sultanpur, suppress food scandal, fcis food warehouse bhadaiya, fci, food warehouse, food warehouse bhadaiya, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved