• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जालसाजी कर अज्ञात महिला दम्पति के पुत्र को लेकर फरार

Fraud women escaped with couples son - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर। पीपीगंज के रमवापुर के दम्पति को झांसा देकर अज्ञात महिला उसके डेढ़ माह के पुत्र को लेकर फरार हो गयी।काफी खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना तब की है जब रमवापुर निवासी परमानन्द की पत्नी वन्दना के पास उसके बहन का फ़ोन आया, जिसमें उसके बहन ने घर पर आये आशा की बात कही और कहा कि जिसके पास दो माह से कम के बच्चे है उन्हें सरकार द्वारा पाँच हजार रूपये मिलेगे।
यह सुनकर दोनों पति पत्नी ने विचार विमर्श कर उन्होंने जाने का फैसला लिया और आशा के पास फोन पर वार्ता कर मिलने के लिए वन्दना व उसकी सास धनपाती देवी पीपीगंज स्वास्थ केंद्र पर गये।जहाँ आशा ने डॉक्टर के न होने की बात कहकर वन्दना और उसके पुत्र की फोटो खिंचवाने बाजार में ले गयी और वहाँ उसने दोनों की फोटो खिंचवाकर उसने वन्दना से पैसे निकासी की बात कहकर पूर्वांचल बैंक के कई चक्कर लगाए और देखते ही देखते महिला ने वन्दना के पुत्र को गोद में लेने की इच्छा जताई।जिसमे वह कामयाब हो गयी और मौका पाकर बच्चे को लेकर गायब हो गयी।
[@ ताजमहल में धक-धक गर्ल को देख लोगों ने बजाईं सीटियां, SEE PIC]

यह भी पढ़े

Web Title-Fraud women escaped with couples son
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorakhpur, fraud women escaped with couples son , escaped with couples son , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved