• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वच्छता कार्यक्रम के लिए चार जेसीबी मशीनें निगम को सौंपी

Four JCB Machines Corporation submitted to the sanitation program - Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद। फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन और नगर निगम फरीदाबाद के संयुक्त तत्वाधान में आज यहां सेक्टर 15 स्थित जिमखाना क्लब में आयोजित एक समारोह में देश की प्रतिष्ठित जेसीबी. कम्पनी ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत चलाए जा रहे स्वच्छता कार्यक्रम के लिए चार मशीनें नगर निगम को सुपर्द की।
राज्य के उद्योग मंत्री विपुल गोयल व निग्मायुक्त सोनल गोयल की उपस्थिति में निगम के मुख्य अभियंता ओ.पी. गोयल व जे.सी.बी. कम्पनी के उपाध्यक्ष जसमीत सिंह के द्वारा हस्ताक्षर किये गये एक एम.ओ.यू. के अनुसार कम्पनी के द्वारा चालक, डीजल सहित उपलब्ध करवाई जा रही ये मशीनें प्रतिदिन आठ घंटे सफाई के कार्य में प्रयोग की जायेगी और इन मशीनों का समस्त खर्चा कम्पनी के द्वारा ही वहन किया जायेगा। एफ.आई.ए. के प्रधान नवदीप चावला ने 100 रेहड़ी रिक्शा सफाई के कार्य के लिए नगर निगम को दान करने की घोषणा करते हुए कहा कि फरीदाबाद को देश का एक सुन्दर शहर बनाने के लिए उद्योग जगत सरकार व नगर निगम प्रशासन के साथ है और आवश्यकतानुसार इस कार्य के लिए खुले मन से और भी मदद करेगा।

इस अवसर पर बल्लभगढ़ के विधायक मूल चंद शर्मा एफ.आई.ए. के प्रधान नवदीप चावला, जाने-माने उद्योगपति के.सी. लखानी, निगम के संयुक्त आयुक्त महाबीर प्रसाद, हुडा के सम्पदा अधिकारी राजेश कुमार, निगम के कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल, उद्योग जगत से एस.के. जैन, सुनील गुलाटी, एच.आर. गुप्ता, कर्नल एस.कपूर भी उपस्थित थे। उन्होंने नगर निगम प्रशासन विशेषकर निगम आयुक्त श्रीमती सोनल गोयल के नेतृत्व में स्वच्छता के लिए उठाये जा रहे कदमों की सराहना करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि उद्योग जगत की तरह फरीदाबाद की सामाजिक संस्थायें, आरडब्लयूए. आदि भी निश्चित तौर से इस कार्य में निगम प्रशासन को सक्रिय सहयोग प्रदान करेंगे जिससे कि आगामी जनवरी 2017 में होने वाले स्वच्छता सर्वेक्षण में फरीदाबाद टोप टेन की सूची में अपना नाम दर्ज करवा सके। विधायक मूल चंद शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि शहर की जिम्मेवारी हम सबकी जिम्मेवारी है और हम सबको मिलकर फरीदाबाद को आगे बढ़ाना होगा।
निगम आयुक्त सोनल गोयल ने फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, जेसीबी. कम्पनी का इस नेक कार्य के लिए निगम प्रशासन की ओर से आभार प्रकट करते हुए कहा कि सबके साथ से शहर के विकास के निगम प्रशासन के सिद्धांत को स्थानीय मंत्री, विधायकों, जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संस्थाओं, मीडिया जगत व आम नागरिकों का भरपूर सकारात्मक सहयोग मिल रहा है और जिसके सुखद परिणाम सामने नजर आने लगे हैं।


यह भी पढ़े :मां को कोठरी में कैद कर गंगा मां की पूजा कर रहा बेटा, पढ़ें क्या है माजरा

यह भी पढ़े :RJ से छेड़खानी, कहा अब इलाहाबाद में काम नहीं करूंगी, DM ने रोका, SEE PIC

यह भी पढ़े

Web Title-Four JCB Machines Corporation submitted to the sanitation program
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: four jcb machines corporation submitted to the sanitation program, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faridabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved