• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपहरण के पांच दिन बाद मिली नाबालिग बालिका, ज्यादती का आरोप

found The minor girl after five days of abducted, accused of the torture - Churu News in Hindi

चूरू। महिला थाना पुलिस ने पांच ही दिन में गांव जसरासर की अपहृत नाबालिग को बरामद करने तथा आरोपी को दबोचने में सफलता हासिल की है। नाबालिग बालिका का 8 जनवरी, 2017 को गांव जसरासर के एक युवक ने अपहरण किया था और बालिका के परिजनों ने 13 जनवरी को महिला थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाना पुलिस एसआई मनजीत कौर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने पांच ही दिन में गोवा से नाबालिग बालिका को पकड़ लिया और आरोपी अभिषेक को भी दबोच लिया। इधर पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे शादी का झांसा देकर जयपुर और गोवा ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 363,368,376 व पॉक्सो एक्ट की धारा 3/4 में मामला दर्ज कर पीडि़ता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया।

पुलिस के अनुसार घरेलू सामान खरीदने जसरासर से चूरू गई बालिका को आरोपी बहला-फुसलाकर पहले जयपुर और फिर गोवा ले गया। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की ओर मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी का पता लगा लिया। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने गोवा जाकर कार्रवाई की और बुधवार को नाबालिग को चूरू लाया गया।

[@ यहां था पैदा होते ही बेटी को मार देने का रिवाज, अब बेटी ने ही किया नाम रोशन]

यह भी पढ़े

Web Title-found The minor girl after five days of abducted, accused of the torture
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minor, girl, after, five, days, abducted, accused, torture, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved