• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कालाबाजारी के लिए जा रहे खाद्यान्न को ग्रामीणों ने पकड़ा

Food Going to a black market caught by villagers - Azamgarh News in Hindi

फरिहां-आजमगढ़। निजामाबाद तहसील के अंतर्गत कुजियारी गांव के ग्रामीणों ने अपने गांव के कोटेदार की शिकायत उपजिलाधिकारी निजामाबाद के यहां सैकड़ों हस्ताक्षर सहित की थी। यह अलग बात है कि उपजिलाधिकारी शिकायतकर्ता से यह कहकर कोटेदार के खिलाफ कार्यवाही करने से बचाते रहे कि बताओ आज के दौर में कौन ईमानदार है। हम चल कर उसे माल्यार्पण कर सम्मानित करते हैं कोटेदार तो होते ही हैं चोरी करने के लिए। कितने लोगों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे। उपजिलाधिकारी के मुख से ऐसी वाणी निकलेगी किसी ने सोचा नहीं था, इसलिए ग्रामीणों ने कोटेदार को रंगे हाथ पकडने का बीड़ा उठाया। इस कार्य में उन्हे सोमवार सुबह उस वक्त सफलता मिली जब गांव से एक ठेले पर लदे 4 बोरे गेहूं को ग्रामीणों ने रोका।
ठेले वाले ने कोटेदार द्वारा कालाबाजारी करने की बात स्वीकारते हुये कहा कि वह खाद्यान को बकिया गांव में किसी के यहां देने जा रहा है।खाद्यान के कालाबाजारी की बात सुन सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच कर कोटेदार के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे सूचना पर पहुंची पुलिस खाद्यान सहित ठेले को लेकर थाने चली गई। समाचार लिखे जाने तक सैकड़ों ग्रामीण थाने पर कार्यवाही करने के लिए जमे हुये हैं।

यह भी पढ़े

Web Title-Food Going to a black market caught by villagers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azamgarh, food going to a black market caught by villagers, food going to a black market, black market, caught by villagers, food, going to a black market, nizamabad tehsil, kujiari village, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved