• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बर्फानी तूफान से बचे पांचों जवानों की मौत

नई दिल्ली। कश्मीर घाटी में नियंत्रण रेखा से लगते माछिल सेक्टर में बर्फीले तूफान से गत दिनों बचाए गए पांच और जवानों ने सोमवार को दम तोड दिया। पांचों जवानों को शनिवार को तूफान से बाहर निकाला गया था। अब इस हादसे में शहीद होने वाले जवानों की संख्या 20 हो गई है।
बर्फ में दबे पांचों जवानों को शनिवार को बाहर निकाल कर श्रीनगर लाया गया था लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक थी। सोम को पांचों जवान शहीद हो गए। कश्मीर घाटी में घने कोहरे और रूक-रूककर हो रही बर्फबारी के चलते अभी तक जवानों के पार्थिव शरीर श्रीनगर नहीं लाए जा सके हैं।

गुरेज में उडान योग्य मौसम नहीं होने के कारण बीते सप्ताह हिमस्खलन की चपेट में आकर शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर भी इलाके से निकाले नहीं जा सके हैं। इस बीच भारतीय सेना की एविएशन कोर के पायलट लगातार यह प्रयास कर रहे हैं कि शहीदों के शवों को जल्द से जल्द सुरक्षित निकाला जा सके। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में बर्फीले तूफान की चपेट में आने से 14 जवान शहीद हो गए थे।

[@ एयरलाइन की मुस्लिम महिलाकर्मी को मारी लात,कहा-ट्रंप आ गया है]

यह भी पढ़े

Web Title-five jawans rescued from avalanche in maachil sector,succumb to death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jawans, rescue, avalanche, maachil sector, succumb, death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved