• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ाना पहली प्राथमिकता: राजेश्वर

first priority is to raise the quality of education - Jaipur News in Hindi

जयपुर। पूर्व कुलपति जे पी सिंघल के इस्तीफा देने के बाद सोमवार को राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति पद का कार्यभार संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह ने संभाल लिया है। सुबह करीब 11 बजे कुलपति सचिवालय में राजेश्वर सिंह ने निवर्तमान कुलपति जे पी सिंघल से कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही वे कैम्पस के दौरे पर निकले। इस दौरान उन्होंने वित्त भवन, प्रशासनिक भवन, केंद्रीय पुस्तकालय, मानवीकी पीठ, राजनीति विज्ञान, कन्वोकेशन सेंटर सहित कई जगहों का दौरा किया। यहां विवि के शिक्षक संगठनों और छात्रों ने कार्यवाहक कुलपति से मिलकर का स्वागत भी किया।
कार्यभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत में सिंह ने कहा कि विवि में शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ाना उनकी पहली प्राथमिकता में शामिल होगा। जिसके लिए वे भरसक प्रयास करेंगे। उनका जितना भी कार्यकाल राजस्थान विवि में बतौर वीसी रहेगा उस दौरान वे सुविधाओं को बढ़ाने पर जोर देंगे। साथ ही विवि में जो भी कमियां है उन्हें दूर किया जाएगा। कुलपति ने शोध की गुणवत्ता बढ़ाने पर भी जोर देने की बात कही है।

काम शुरू, मंगलवार को लेंगे बैठक...

मंगलवार को दोपहर तीन बजे कुलपति सभी संकायों के अधिष्ठाताओं, विभागाध्यक्षों, प्राचार्यों व विभिन्न केन्द्रों के निदेशकों की संयुक्त बैठक कुलपति सचिवालय में लेंगे।

[@ Punjab election-कौन करेगा राज, किसके सिर होगा मुख्यमंत्री का ताज...]

यह भी पढ़े

Web Title-first priority is to raise the quality of education
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first, priority, raise , quality, education, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved