• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

किस पार्टी को वोट देना है? पति-पत्नी में नहीं बन रही सहमति, कई घरों में क्लेश

सिद्धार्थ चतुर्वेदी, आगरा। आजकल घरों में क्लेश शुरू हो चुकी है। पति-पत्नी एक-दूसरे की तरफ देखना तक पसंद नहीं कर रहे हैं। मामला न तो दहेज का है और न ही किसी बाहरी व्यक्ति का। मामला तो चुनावों का है जहां पति और पत्नी के बीच वोटिंग वाले दिन किस पार्टी को वोट देना है इसके लिए सहमति नहीं बन रही। पत्नी ने पति को साफ कर दिया है कि वो भाजपा को वोट देगी। जवाब में पति ने भी ऐलान कर दिया है कि अगर पत्नी ने सपा को वोट नहीं दिया तो अच्छा नहीं होगा।

मामला आगरा के कई घरों का है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में पांच दिन रह गए हैं। जयपुर हाउस के रहने वाले पीयूष शर्मा इस बात पर अड़ गए हैं कि वो सपा को वोट देंगे। इसके ठीक विपरीत उनती पत्नी ने साफ कर दिया है कि वो भारतीय जनता पार्टी के अलावा किसी को वोट नहीं देगी। इसी बात को लेकर दोनों में तनाव चल रहा है। हालांकि पीयूष का कहना है कि वह अपनी पत्नी को मना लेंगे, लेकिन उनकी पत्नी की बातों से ऐसा नहीं लगता कि वोटिंग के मामले में पीयूष की सलाह मानेगी।


यही हाल मंडी समिति में रहने वाले वीर प्रताप सिंह के घर का भी है। जहां वीर ने साफ कह दिया है कि वह इस बार भाजपा को वोट देंगे। लेकिन उनकी पत्नी सपा को वोट देने के पक्ष में हैं। वैसे तो दोनों पति-पत्नियों में किसी बात को लेकर कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ है, लेकिन इस मुद्दे पर दोनों की विचारधारा काफी अलग है।

[@ यूपी चुनाव: लखनऊ उत्तर विस सीट, नए वोटर तय करेंगे प्रत्याशियों का भाग्य]

यह भी पढ़े

Web Title-fight in husband and wife to election in agra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fight, husband, wife, election, agra, up election, up election 2017, hindi news, politics, clash, khabar, , news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved