• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शराब ठेके के पास किसान का मिला शव, परिजनों ने दी हत्या की तहरीर

Farmers dead body found near wine shop in kanpur - Kanpur News in Hindi

कानपुर। घाटमपुर थाना क्षेत्र में शराब ठेके के पास संदिग्ध हालत में अधेड़ का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। पुलिस ने तहरीर लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

घाटमपुर के भीतरगांव चौकी क्षेत्र के कुम्हऊपुर गांव निवासी अवधेश (46) वर्ष किसान था। सोमवार की शाम किसान पास के गांव पसेमा गया था और रात घर नहीं लौटा। परिजनों ने सुबह तलाश की तो सुबह किसान का शव पसेमा गांव के शराब ठेके पास पड़ा मिला। शरीर पर चोटें के निशान देख परिजन भड़क गए और हंगामा करने लगे। परिजनों ने शराब ठेके के मालिक राधेश्याम मिश्रा, काम करने वाले सेल्समैन श्यामू व जीतू पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शरीर में मिले चोट के निशान

मृतक की गर्दन व नाक पर चोट के निशान मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि शराब ठेके पर ही उसकी किसी से हाथापाई हुई है। मारपीट में मरणासन्न हो जाने पर उसे छोड़कर भाग निकलने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता। पुलिस कई बिन्दुओं पर घटना व आरोप के आधार पर जांच कर रही है।

मिलावटी शराब की बात आ रही सामने

सूत्रों की माने तो पसेमा ठेके पर मिलावटी शराब का गोरखधंधा होता है। जिसके चलते ही आबकारी की टीमें कई बार ठेके की शराब के सैम्पल भी जा चुकी है। लेकिन कार्रवाई न होने से अफसरों से साठंगांठ की बात से इंकार नहीं किया जा सकता।

[# ये युवक रोज खा जाता है छिपकली और बिच्छू]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Farmers dead body found near wine shop in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: farmers, dead body, found, near, wine, shop, kanpur, crime, police, ghatmapur, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved