• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जयललिता की बॉडी पर थे निशान,जांच हो

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत को लेकर एआईएडीएमके से निकाली गई सांसद शशिकला पुष्पा ने सीबीआई जांच की मांग की है। जयललिता की मौत की सीबीआई या ज्यूडीशियल जांच की मांग के लिए शशिकला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। शशिकला पुष्पा का कहना है कि जयललिता की मौत संदिग्ध हालत में हुई है।

शशिकला पुष्पा का कहना है कि अंतिम संस्कार की तस्वीरें देखने से पता चलता है कि जयललिता के शरीर पर निशान थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शशिकला पुष्पा ने याचिका में कहा है कि अस्पताल में जयललिता के ईलाज को भी गोपनिय रखा गया। उनके कमरे में किसी को जानेे की इजाजत नहीं थी।

साथ ही याचिका में उन्होनें कहा कि अस्पताल में भर्ती होने से लेकर उनकी मौत होने तक हर बात को छिपाया गया, उनकी असली मेडिकल कंडीशन का खुलासा नहीं किया गया। याचिका में शशिकला ने मांग की है कि जयललिता की हेल्थ रिपोर्ट और इलाज की डिटेल्स के खुलासे के लिए केन्द्र सरकार,

तमिलनाडु सरकार और अपोलो अस्पताल को सुप्रीम कोर्ट निर्देश दे और सीलबंद रिपोर्ट भी तलब करे। गौरतलब है कि जयललिता की मौत को लेकर पहले भी एक याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की जा चुकी है।



[@ खास खबर Exclusive: मुंबई को बना दिया सऊदी अरब]

यह भी पढ़े

Web Title-Expelled AIADMK MP Sasikala Pushpa moves SC for CBI probe into Jayas death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayalalithaa, expelled aiadmk mp sasikala pushpa, sasikala pushpa moves sc, cbi probe into jayalalithaa death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved