• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वक्फ बोर्ड की बढग़ी जायदाद

Enhanced Waqf property - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड। वक्फ् बोर्ड की जायदाद को बढाने के लिए हर संभव प्रयास किये जायेगे। जिससे की बोर्ड की आय बढ़े और सरकार से अनुदान लेने की जरूरत नहीं पढे। यह बात भीलवाड़ा जनसुनवाई के लिए आये राजस्थाान वक्फल बोर्ड के अध्य क्ष अबू बकर ने कहीं। बकर ने शहीद अब्दु्रल हमीद की स्मृआति में रख गये कार्यक्रमों में भी हिस्सो लिया।
जनसुनवाई में वक्फो जायदाद कमेटी बनेडा के मुतवली सरदार मोहम्म द ने कलन्द री मस्जिद और वक्फत कमेटी के चुनावों की भी मांग की। सरदार मोहम्माद ने कहा कि वक्फश कमेटी के चुनाव पर अभी एकाधिकार जमा रखा है। जिसके कारण इनके द्वारा कोई कार्य नहीं करवाया जा रहा है। इसमें सर्वाजनिक चुनाव करवाये जाये ताकि नये लोगों को कार्य करने का मौका मिले। इसके साथ कलन्द।री मस्जिद में जिन्दवल शॉ लि.वाले अन्द र जाने देते है और इसमें कई लोगों ने पैसा ले रखा है। जिसके कारण उसका रास्ताय नहीं दिया जा रहा है। वहीं इस मामले में अबू बकर ने कहा कि कलन्दउरी मस्जिद को मौके पर जाकर देखा जायेगा और अगर रास्तो का मामला है तो जिला कलेक्टकर से वार्ता करके हल किया जायेगा। अगर इसमे कोई दोषी है तो उनके खिलाफ कार्यवाही के लिए राजस्थासन सरकार को भी कहा जायेगा। उन्होोने कमेटी चुनाव के लिए कहा कि हम पूरे प्रयास कर रहे है कि नवम्बउर के प्रथम सप्तारह में कमेटियों के चुनाव करवाये जा सके ताकि जो 20-25 साल से पदों पर कब्जाब जमाकर बैठे है। उनकी जगह नये व्यवक्ति आये और बोर्ड के लिए अच्छाप कार्य करें।

यह भी पढ़े

Web Title-Enhanced Waqf property
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: enhanced, waqf, property, bhilwara, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved