• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रावण के पुतले मे महापुरुषों , देवी देवताओं की फोटो

Effigies of Ravana in the great men, gods Photo - Jalore News in Hindi

जालोर । बुराई पर अच्छाई की विजयी का प्रतीक पर्व दहशरा पर इस बार प्रशासनिक और विभागीय लापरवाही साफ नजर आ रही है। रावण का पुतला लगभग तैयार हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। स्टेडियम मैदान में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसको लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। लेकिन नगरपरिषद में निर्माणाधीन रावण के पुतले की तरफ अभी तक किसी भी प्रशासनिक अधिकारी यहां तक की प्रशासनिक अधिकारी तक का ध्यान नहीं गया है। जहां एक तरफ उरी जैसे आतंकी हमले में देश गमगीन है। वहीं इस रावण के पुतले के निर्माण में उपयोग में लिए गए कागज पर देश के लिए लडऩे वाले सैनिकों के फोटो भी लगे हैं। यह मामला इसलिए भी गंभीर है कि इस तरफ अभी तक किसी का ध्यान नहीं गया है। जबकि पाकिस्तानी आतंकियों की ओर से देश में आतंकी हमले के बाद देशवासियों में रोष है। वहीं दूसरी तरफ लोग भारतीय सेना की ओर से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर गौरवान्वित भी महसूस कर रहे हैं।

महापुरुषों और देवी देवताओं की फोटो भी

केवल देशभक्तों और सैनिकों के फोटो ही रावण के पुतले में उपयोग मे नहीं आ रहे है। इसके अलावा देश के कई इतिहास पुरुषों, वीर अब्दुल हमीद, मातृ-पितृ भक्त श्रवण कुमार समेत कई ऋषि मुनियों में ऋषि कुमार निचिकेता के फोटो भी इन पुतलों के भीतर चस्पा है। जिस पर प्रशासन की ओर से उचित कार्रवाई नहीं की गई तो रावण दहन के साथ साथ ये जलेंगे।

यह भी पढ़े

Web Title-Effigies of Ravana in the great men, gods Photo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: effigies, ravana, great men, god, photo, jalore, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalore news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved