• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुंबई में कारोबारी के यहां छापा,70Cr बरामद,बेंगलुरू में RBI के दो अरेस्ट

मुंबई। झावेरी बाजार में प्रवर्तन निदेशालय के छापे में एक बुलियन ट्रेडर के ठिकानों पर छापा मारा है. उसमें 70 करो़ड रूपये कैश मिलने का दावा किया गया है। हालांकि ये अभी पता नहीं चल पाया है कि ये नोट नए हैं या पुराने। अभी तक इस ट्रेडर के चार दफ्तरों पर छापे मारे गए हैं।

याद रहे,आठ नवंबर को नोटबंदी की घोषणा के बाद से देश के विभिन्न इलाकों में आयकर और प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी में हुई करोडों रूपये के नए और पुराने नोट पकडे गए हैं। मुंबई में हाल ही में इस तरह की अन्य छापेमारी में कैश बरामद किया गया है।

दो आरबीआई अधिकारी गिरफ्तार...

उधर बेंगलुरू में नोट बदलने के आरोप में सीबीआई ने शनिवार को बेंगलुरू में दो आरबीआई अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। नोट बदलने के आरोप में अब तक तीन आरबीआई अधिकारियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। शनिवार को गिरफ्तार हुए अधिकारियों में आरबीआई में कैश डिपार्टमेंट के सीनियर स्पेशल असिस्टेंट और स्पेशल असिस्टेंट शामिल हैं। इन पर अवैध तरीके से 500 और 1000 रूपए के नोट बदलने का आरोप है।

[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-ED raids bullion trader in mumbai, seizes 70 cr in cash, two RBI officials nabbed in bengaluru
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ed, bullion trader, seizes, cash, rbi, officials, arrest, black money, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved