• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईडी अधिकारी बन दिल्ली के व्यापारी से लूटे 85 लाख रूपये

आगरा। ट्रैफिक पुलिस के दो सिपाहियों ने प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी बनकर दिल्ली के बिल्ड र से 85 लाख रुपए लूट लिए। कुछ दिन बाद बिल्डलर को पता चला कि लुटेरे सिपाही थे, तो वह सिपाहयों के पास पहुंच गया। उसने मुकदमा करने की धमकी दी, तब सिपाही ने 62 लाख रुपए वापस भी कर दिए। बाकी रकम न मिली तो उसने पुलिस को शिकायत कर दी।
अब सोमवार की रात को एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने इस मामले में राघवेंद्र सिंह और भरत मिश्र को निलंबित कर दिया है। लूट की यह वारदात फिरोजाबाद के सिरसागंज में एक दिसंबर को हुई थी। दिल्लीर का बिल्डसर पोलो कार से 85 लाख रुपए लेकर जा रहा था। उसी दौरान नीली बत्तीउ लगी कार ने रोका। दो सिपाहियों ने सादी वर्दी में खुद को ईडी का अफसर बताया और कार की तलाशी शुरू कर दी। कार में रुपए मिले।
सिपाहियों ने बिल्डरर से 85 लाख रुपए का स्रोत पूछा। जब बिल्ड र घबराया तो सिपाहियों ने जेल भेजने की धमकी दी और रुपए से भरा बैग ले लिया। वे इसे अपने कार में रखकर वहां से भा गए। इसके बाद बिल्ड्र ने पुलिस को सूचना नहीं दी और घर लौट गया। बाद में बिल्डीर ने ईडी ऑफिस में पूछा कि उसके 85 लाख रुपए बरामद हुए हैं, तो अधिकारियों ने इससे अनभिज्ञयता जाहिर की।
[@ अब नोट जमा कराए तो पूछेंगे,कहां थे अब तक]

यह भी पढ़े

Web Title-ED officials as 85 lakh looted from Delhi businessman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra, looted from delhi businessman, 85 lakh looted from delhi , ed officials as 85 lakh looted , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved